Friday, July 12, 2024
Homeबिहारपटनाबिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर लोजपा की दिल्ली में संसदीय दल...

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर लोजपा की दिल्ली में संसदीय दल की बैठक

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर तैयारियां जोरों पर है। हर पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों की लगातार समीक्षा कर रही हैं। इसी को देखते हुए लोजपा ने भी गुरुवार को संसदीय बोर्ड की बैठक बुलाई है। लोजपा की ये बैठक दिल्ली में आयोजित होगी। इसको लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान पहले से ही दिल्ली पहुंच चुके हैं।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020, लोजपा की तैयारियां शुरु

संसदीय बोर्ड के बैठक के लिए चिराग पासवान ने पार्टी के वरिष्ट नेताओं को भी बुला लिया है। बैठक के लिए पार्टी अध्यक्ष ने संसदीय बोर्ड के 11 सदस्यों को दिल्ली बुला लिया है। इस बैठक में चुनाव की तैयारियों पर बात होगी। इस दौरान पार्टी की चुनावी तैयारियों की समीक्षा भी होगी। इसको लेकर पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अशरफ अंसारी ने जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी दिल्ली पहुंच चुके हैं। बात दें की राजू तिवारी बिहार लोजपा के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हैं।

राजू तिवारी ने बुधवार को पार्टी अध्यक्ष चिराग पासवान से बात की है। इस दौरान बैठक से संबंधित तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई हैं। इसके बाद राजू तिवारी ने बाता कि बैठक गुरुवार को की जाएगी। इस दौरान पार्टी के संसदीय बोर्ड के सदस्य समेत तमाम बड़े नेता मौजूद रहेंगे। लोजपा ने पहले ही राज्य में तैयारियां शुरु कर दी हैं।

लोजपा बिहार में 119 सीटों पर तैयारियों में लगी है। इस दौरान लगभग पार्टी ने उन्हीं सीटों पर विशेष ध्यान दिया है जहां पिछले बार एनडीए उम्मीदवार हार गए थे। लोजपा द्वारा ऐसी सिटों पर दो-दो उम्मीदवारों की सूची बना ली गई है। ऐसे में संसदीय बोर्ड की बैठक में हर तरह के मुद्दों पर बात होगी। इस दौरान उम्मीदवारों के नामों पर भी चर्चा होने की संभावना है। ऐसे में लोजपा के राज्य में अपनी चुनावी तैयारियों को अंतिम रुप देने का काम शुरु कर दी है। वहीं पार्टी ने इन सभी मजबूत दावों के साथ पिछले बार से ज्यादा सीटों की मांग रखी है।

राजधानी पटना में 10 जुलाई से 16 जुलाई तक 7 दिनों का लॉकडाउन

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें