गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमपॉलिटिक्सजेडीयू विधायक शर्फुद्दीन के काफिले पर हमला, पुलिस ने किया 4 आरोपियों...

जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन के काफिले पर हमला, पुलिस ने किया 4 आरोपियों को गिरफ्तार

शिवहर। शुक्रवार की देर रात शिवहर के जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन मेसोठा गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे, तभी कुछ बदमाश तत्वों ने विधायक के काफिले पर हमला कर दिया।

बिहार में विधानसभा चुनाव को लेकर इन दिनों हलचल तेज हो गयी है। कोरोना काल के बावजूद जन प्रतिनिधि देर रात तक अपने क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर रहे हैं। लेकिन, शुक्रवार देर रात एक कार्यक्रम से लौट रहे बिहार के शिवहर से जेडीयू विधायक मोहम्मद शर्फुद्दीन की कार पर कुछ बदमाशों ने हमला किया है। इस हमले के मामले में पुलिस तत्काल कार्रवाई करते हुए विधायक की शिकायत के आधार पर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

डीनर कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, बीती शुक्रवार की देर रात जेडीयू विधायक शर्फुद्दीन मेसोठा गांव में आयोजित एक डीनर कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद अपने घर वापस लौट रहे थे। उसी दौरान उन पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। हमले के दौरान विधायक की कार में तोड़फोड़ की गई है। हालांकि, इस वारदात में में किसी को किसी तरह की कोई चोट नहीं आई है।

जानकारी के मुताबिक, जेडीयू विधायक पर यह हमला पिपराही थाना क्षेत्र में हुआ है। हमले की जानकारी मिलते ही तत्काल एसडीपीओ राकेश कुमार समेत भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया था। घटना के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

मुंगेर विधानसभा चुनाव: अबतक 35 दागियों के खिलाफ सीसीए 3
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular