मंगलवार, फ़रवरी 20, 2024
होमक्राइमहथियार और तस्करी शराब के साथ महिला वार्ड सदस्य चढ़ी पटना पुलिस...

हथियार और तस्करी शराब के साथ महिला वार्ड सदस्य चढ़ी पटना पुलिस के हत्थे

भोजपुर तक फैली थी अवैध कारोबार, पूछताछ में कई चेहरे आये सामने
पटना। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पटना पुलिस अपराधियों और शराब तस्करों पर नकेल कसना शुरू कर दी। इसी दौरान छापेमारी अभियान में बिहटा पुलिस महिला वार्ड सदय संगीता देवी को देशी राइफ़ल और तस्करी के शराब के साथ गिरफ़्तार की। वार्ड सदस्य देशी शराब की फ़ैक्ट्री चला रही थी।

शराब तस्करी का अवैध धंधा सिर्फ़ पटना ही नहीं भोजपुर तक फैला था

शराब तस्करी का अवैध धंधा सिर्फ़ पटना ही नहीं भोजपुर तक फैला था। पूछताछ में कई चेहरे सामने आये। इस संबंध में सिटी एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि जांच में जो भी आयेंगे उनसे पुलिस पूछताछ करेगी। बिहटा थाना क्षेत्र के कौड़िया पाली गांव में पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शराबबंदी लागू होने के बाद भी इस पंचायत में देशी शराब बनाकर ग्राहकों के बीच में औने-पौने दामों पर वार्ड सदस्य के यहां देशी शराब परोसा जा रहा था।

वहीं किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिये वार्ड सदस्य संगीता देवी के यहां अवैध हथियार को लाया गया था। जो किसी तरह से पुलिस को हथियार लाने के सूचना मिलते ही पुलिस त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से एक नलिया बन्दूक एवं तस्करी के देशी शराब के साथ वार्ड सदस्य संगीत देवी नामक महिला को गिरफ्तार किया।

रात्रि में विधिवत छापेमारी की गयी

घटना की पुस्टि करते हुए थानाध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि रात्रि में विधिवत छापेमारी की गयी। मौके से एक देशी राइफ़ल और तस्करी के कई लीटर देशी शराब भी ज़ब्त किया गया। इधर महिला वार्ड सदस्य के घर राइफ़ल मिलने के बाद पुलिस कारतूस कहां गया इस संबंध में पूछताछ कर जानकारी इकट्ठा कर रही है कि आख़िर राइफ़ल कहां से आया और बिना कारतूस के राइफ़ल तो हो नहीं सकता।

मुख्यमंत्री ने किया पटना मेट्रो समेत विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular