सिटी ऑफ लव बना यमराज का ठिकाना, जानें क्या कहती है यह रिपोर्ट

0
920
bihar breaking news

दुनियाभर में सिटी ऑफ लव के नाम से मशहूर जगह पर आज लाशों का अंबार लगा हुआ है. जहां कभी दुनिया भर के पर्यटक अपने प्यार की नुमाइश के लिए पहुंचते थे, और जो संसार भर के पर्यटकों को लुभाता है, जहां हर पर्यटक का जाना सपना होता है, वहां आज लाशों का अंबार लगा है। दफनाने के लिए कब्र कम पड़ गए हैं। इतना ही नहीं दफनाने वाले लोग नहीं रहने की वजह से सेना बुलाना पड़ा है।

यहां कोरोना से मरने वालों की संख्या हुयी 3405

पर्यटकों के लिए दुनिया भर में सबसे पसंदीदा ठिकाना माने जाने वाला देश इटली आज कोरोना वायरस के संक्रमण से त्राहिमाम कर रहा है। कोरोना वायरस का कहर कुछ इस कदर इस शहर पर टूटा है कि इसने मौत के मामले में चीन को भी पीछे छोड़ दिया है। बता दें कि कोरोना वायरस मूलतः चीन में अपने संक्रमण का दंश पहली बार फैलाया था। फिर उसने वहां हजारों लोगों को मौत की नींद सुला दी। चीन के बाद कोरोना का कहर अबतक दुनिया के 165 देशों पर बरपा है, लेकिन इस वायरस ने सबसे ज्यादा अगर कहीं त्राहीमान मचाया है तो वो है सबसे हसीन देश इटली की। फिलहाल वहां 3405 लोग कोरोना की वजह से अपना शरीर छोड़ चुके हैं। पूरा इटली आज मातम मना रहा है। लोग परेशान हैं कि आखिर इस राक्षस से मुक्ति कैसे मिलेगी। पूरे देश मे लॉक डाउन है। हर तरफ मातम का नजारा। 3405 लोगों की मौत ने देश का आत्मविश्वास तोड़ दिया है।

मरने वालों की संख्या देख सरकार का टूट रहा आत्मविश्वास

बता दें कि इस देश की सरकार ने 3405 लोगों के शवों को देख हिम्मत हार रही है। पूरा इटली आज मातम मना रहा है। लोग परेशान हैं कि आखिर इस राक्षस से मुक्ति कैसे मिलेगी। पूरे देश मे लॉक डाउन है। हर तरफ मातम का नजारा। हालात यह है कि लाशों को दफनाने के लिए सेना बुलानी पड़ी है। बता दें कि 1 दिन में यानी बुधवार को कोरोना की वजह से 475 लोगों की मौत हो गई। फिर क्या था दफनाने के लिए ठिकाने भी कम पड़ गए। इटली के बेरगामो शहर में हालात यह हो गई कि लाशों को दफनाने के लिए सेना बुलानी पड़ी। कब्र कम पड़ने के बाद सेना के द्वारा लाशों को शहर से बाहर ले जाया गया। हालांकि बेरगामो शहर के मेयर के द्वारा यह कहा गया है कि अभी मरने वालों के आंकड़े आने बाकी हैं।

क्या चुनाव के पहले तार-तार होने लगा महागठबंधन, दोनों तरफ से बयानबाज़ी