मंगलवार, फ़रवरी 20, 2024
होमक्राइमसीएम से मिले सुशांत के पिता, सीबीआई जांच की धीमी गति को...

सीएम से मिले सुशांत के पिता, सीबीआई जांच की धीमी गति को लेकर की शिकायत

पटना। बिहार के दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह बुधवार को अपनी बेटी रानी तथा दामाद ओपी सिंह के साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात की। करीब आधे घंटे तक उनकी सीएम से बातचीत हुई। इस दौरान उन्होंने सुशांत मामले की जांच सीबीआई को सौंपने पर सीएम का आभार जताया। साथ ही उन्होंने कहा कि सुशांत केस में सीबीआई धीमी गति से जांच कर रही है। इससे परिवार के सदस्य दुखी हैं। इसके अलावा अन्य बातें भी परिवार के लोगों ने सीएम के समक्ष गंभीरतापूर्वक रखी।

सीबीआई जांच से बच नहीं पाएंगे दोषी

सुशांत सिंह के परिवार से जुड़े सूत्रों के मुताबिक घटना पर चर्चा करते हुए सीएम ने कहा कि यहां से आईपीएस अफसर को जांच के लिए भेजा गया था, जिन्हें मुंबई बीएमसी द्वारा वहां पर आइसोलेट कर दिया था। राज्य सरकार की अनुशंसा पर केंद्र की ओर से मामले की जांच सीबीआई को सौंपी गई है। सीबीआई पर भरोसा रखिये, जो भी दोषी होंगे, वह बच नहीं पाएंगे। बिहार में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है। सुशांत सिंह राजपूत मौत केस राज्य में एक बड़ा मुद्दा बना हुआ है। इस मामले में सीबीआई की जांच जारी है। वहीं ईडी और एनसीबी भी केस से जुड़े अन्य पहलुओं पर जांच कर रही है। बिहार सरकार की सिफारिश के बाद ही केंद्र सरकार ने इस मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी दी थी।

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी

आपको बताता चलूं कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई के अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी। इसके बाद मुंबई पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी। लेकिन सुशांत के परिजनों ने मुंबई पुलिस की जांच पर असंतुष्टि जताई और आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस की जांच सही दिशा में नहीं जा रही है। इसके बाद सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में एक एफआईआर दर्ज कराई। तब बिहार पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी और अधिकारियों की एक टीम मुंबई भी गई थी। हालांकि बाद में इस पर काफी विवाद हुआ और मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया।

सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच सीबीआई को सौंपने को सही ठहराया

सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत मौत केस की जांच सीबीआई को सौंपने को सही ठहराया था। सीबीआई जांच के दौरान सामने आए अन्य तथ्यों की जांच ईडी और एनसीबी भी कर रही है। अभी तक कई लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है और मामले में रोज नए-नए खुलासे हो रहे हैं।

बिहार चुनाव: महागठबंधन से अलग हुआ माले, जारी की 30 सीटों…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular