भाजपा की किसी भी राज में बेटियां सुरक्षित नहीं: मायावती

0
753
bihar breaking news

लखनऊ। हाथरस और बलरामपुर की घटना पर बसपा प्रमुख मायावती ने यूपी सरकार पर सवाल उठाए। मायावती ने कहा कि भाजपा की किसी भी राज में बेटियां सुरक्षित नहीं हैं। मायावती ने कहा कि बलरामपुर और हाथरस की घटना ने लोगों को पूरी तरह से झकझोर कर झकझोर दिया। कानून व्यवस्था के नाम पर फरमान जारी हो रहे हैं।

प्रदेश में हर तरफ जंगलराज

प्रदेश में हर तरफ जंगलराज है। मायावती ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि यूपी के ज्यादातर जिलों में ऐसी वारदातें हो रही हैं पर यहां सिर्फ मकान तोड़े जा रहे हैं। यूपी में कानून नहीं गुंडों का राज है। मायावती ने कहा कि पीड़िताओं को न्याय दिलाने के लिए विपक्ष को न्याय दिलाने के लिए सड़क पर उतरना पड़ा।

यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी

मायावती ने कहा कि यूपी में भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि गुंडों, बदमाशों, माफियाओं, बलात्कारियों एवं अन्य अराजक तत्वों का राज चल रहा है। यहां की कानून व्यवस्था पूरी तरह से दम तोड़ चुकी है। खासकर इस सरकार में यहां की बहन-बेटियां बिलकुल सुरक्षित नहीं है।

 पीड़िता का अंतिम संस्कार करने पर पूरे देश में आक्रोश

आपको बतादें कि हाथरस में गैंगरेप और बर्बरता का शिकार 20 साल की पीड़िता की मंगलवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। इसके बाद यूपी पुलिस मंगलवार देर रात अंधेरे में परिवार की मौजूदगी के बिना पीड़िता का अंतिम संस्कार करने पर पूरे देश में आक्रोश फैला हुआ ही था कि बलरामपुर में भी 22 साल की छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आ गया।

पीड़िता की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई। यह मामला बलरामपुर के कोतवाली गैंसड़ी क्षेत्र का है जहां अब इसके बाद पूरा इलाका छावनी में तब्दील हो चुका। बताया जा रहा है कि दरिदों ने छात्रा की कमर और पैर तोड़ दिये।

सीएम से मिले सुशांत के पिता, सीबीआई जांच की धीमी गति…