लॉकडाउन में अपराधी हुये बेलगाम, दिनदहाड़ें आरजेडी नेता की गोली मारकर की हत्या

0
795
bihar breaking news

लॉकडाउन के बीच बिहार के गोपालगंज से एक सनसनीखेज घटना सामने आयी है। गोपालगंज के हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव में दो बाइक पर सवार अपराधियों ने रविवार की शाम घर के बाहर बैठे आरजेडी नेता जेपी चौधरी और उनके स्‍वजनों पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली लगने से उनके माता-पिता ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। जबकि, एक भाई की आज सुबह पटना पीएमसीएच में मौत हो गई। घायल आरजेडी नेता का इलाज पीएमसीएच में चल रहा है।

बता दें कि इस खबर की सूचना मिलते पुलिस आरजेडी नेता जेपी चौधरी का बयान लेने अस्पताल पहुंची। उनके बयान पर कुचायकोट के जनता दल यूनाइटेड विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय व पुत्र जिला पार्षद मुकेश पांडेय के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की गई है।

दो बाइक पर सवार अपराधियों ने किया यह जघन्य काम

अब तक मिली जानकारी के मुताबिक हथुआ थाना क्षेत्र के रूपनचक गांव निवासी आरजेडी नेता अपने पिता महेश चौधरी, मां संकेतिया देवी और भाई शांतनु चौधरी के साथ घर के बाहर बैठे थे। शाम करीब छह बजे दो बाइक पर सवार पांच अपराधी पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी। घटना में 70 वर्षीय महेश चौधरी तथा उनकी पत्नी संकेतिया देवी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, शांतनु चौधरी ने सोमवार की सुबह पीएमसीएच में इलाज के क्रम में दम तोड़ दिया। वहीं आरजेडी नेता जेपी चौधरी की हालत गंभीर बनी हुई है।

इलाज के दौरान भाई की मौत

विदित हो कि घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी गोली चलाते हुए भाग निकले। आसपास के लोगों ने घायल जेपी चौधरी तथा शांतनु चौधरी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद घायल शांतनु चौधरी की हालत गंभीर देखकर उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। आरजेडी नेता की हालत भी गंभीर बतायी जा रही है।

आरजेडी नेता के बयान पर पुलिस ने की एफआइआर दर्ज

उल्लेखनीय है कि घायल आरजेडी नेता के बयान पर कुचायकोट के जेडीयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय व पुत्र जिला पार्षद मुकेश पांडेय के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की गई है। एक अन्‍य अज्ञात को भी आरोपित बनाया गया है। घटना को चुनावी रंजिश से जोड़कर देखा जा रहा है। वहीं, आरजेडी जिला अध्यक्ष राजेश सिंह कुशवाहा ने बताया कि जेपी चौधरी कुछ महीने पहले पार्टी में शामिल हुए थे।

बिहार में कोरोना वायरस से 13वीं मौत, अब तक मिले 2643 मामले