बुधवार, फ़रवरी 28, 2024
होमक्राइमख़िरीमोड पुलिस हथियार व गोली के साथ एक बाइक लुटेरा को किया...

ख़िरीमोड पुलिस हथियार व गोली के साथ एक बाइक लुटेरा को किया गिरफ्तार

पालीगंज। अनुमंडल सह प्रखंड के ख़िरीमोड पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई। जहां पुलिस ने घेराबंदी कर एक बाइक लुटेरा को एक गोली व एक हथियार के साथ इमामगंज बाजार से गिरफ्तार करने में सफलता पायी। इस संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया गया कि ख़िरीमोड थाने के एसआई प्रभुनाथ पासवान पुलिस के साथ इमामगंज बाजार स्थित बैंक में जहां अनुमंडल सह प्रखंड के सुरक्षा के ख्याल से गये थे जहां जिन्हें एक अपाची बाइक चुराकर किंजर से अरवल की ओर भाग रहे अपराधी के बारे में थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार की ओर से सूचना मिली।

 एसआई ने जवानों के साथ सड़क पर वाहनों की जांच करने लगे

मौके पर थानाध्यक्ष के आदेश पर एसआई ने जवानों के साथ सड़क पर वाहनों की जांच करने लगे। अचानक जवानों की नजर एक किंजर की ओर से आ रही अस्प्लेण्डर बाइक पर पड़ी। जिसे रोककर तलाशी ली गयी तो बाइक की डिक्की से एक हथियार व एक गोली बरामद हुई। पुलिस ने बाइक सवार को हथियार व गोली के साथ गिरफ्तार कर थाने में लायी। मौके पर पुलिस गिरफ्त में पहुंचे अपराधी की पहचान औरंगाबाद जिले के दाउदनगर थाना अंतर्गत ठाकुर बिगहा गांव निवासी चन्द्रदीप यादव के पुत्र सुनील कुमार के रूप में की गयी।

बतादूं कि परसबीघा थाना के सेंधवा गांव निवासी सुनील कुमार अपने बीआर 28 सी 0228 नम्बर की लाल रंग की अपाची बाइक पर सवार होकर किंजर की ओर आ रहा था। जिसे अरवल-जहानाबाद मुख्य सड़क पर बड़ेता नामक गांव के पास एक अस्प्लेण्डर बाइक पर सवार दो अपराधियो ने रूकवाया तथा हथियार दिखाकर अपाची बाइक छीन लिया। उसके बाद एक अपराधी अपाची व दूसरा अस्प्लेण्डर पर सवार होकर भाग निकला।

किंजर पुलिस अपराधियो का पीछा किया

जब अपाची का मालिक दूसरे गाड़ी से किंजर पहुंचा तो उसकी नजर लुटेरा पर पड़ी लेकिन लुटेरा वहां से भी अटौलह के रास्ते भागने लगा। इस संबंध में पीड़ित इसकी सूचना किंजर थाने को दिया। सूचना पाकर गश्त पर निकली किंजर पुलिस अपराधियो का पीछा किया। इस दौरान अपराधी पुलिस को पीछा करते देख अटौलह से दोनों अपराधी अलग-अलग रास्ते से भागने लगा। अपाची में पेट्रोल समाप्त होने के कारण एक अपराधी परियारी गांव के पास किंजर पुलिस के हाथों गिरफ्तार हो गया।

जिसकी पहचान मेहंदिया थाना के सिमुआ गांव निवासी सुदामा सिंह के पुत्र मंटू कुमार उर्फ चन्दन के रूप में की गयी वहीं दूसरी ओर अस्प्लेण्डर पर सवार होकर भाग रहे अपराधी को ख़िरीमोड पुलिस इमामगंज बाजार में हथियार व एक गोली के साथ गिरफ्तार कर लिया। मामले की पुष्टि ख़िरीमोड थानाध्यक्ष रविशंकर कुमार ने किया।

पालीगंज में अंतर जिला दौड़ प्रतियोगिता कार्यक्रम का आयोजन
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular