सोमवार, फ़रवरी 19, 2024
होमबिहारपटना में पप्पू यादव का कटा चालान, जमा करनी पड़ी जुर्माने की...

पटना में पप्पू यादव का कटा चालान, जमा करनी पड़ी जुर्माने की रकम

राजद के पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने गुरुवार को अपने कार्यकर्ताओं के साथ पटना के कई इलाकों में सफाई अभियान चलाया। सफाई के बाद जमा किये कचरे को लादकर बिहार के नगर विकास मंत्री सुरेश शर्मा के सरकारी आवास पर फेंकने जा रहे थे। इसकी सूचना मिलते ही विकास मंत्री सुरेश शर्मा के आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई। साथ ही सचिवालय डीएसपी सहित कई पुलिस बल को भी वहां तैनात कर दिया गया।

लाइसेंस 2017 में एक्सपायर

पप्पू यादव के ट्रैक्टर को पुलिस और 20 सैप जवानों ने आशियाना मोड़ पर रोक दिया और उसके बाद जन अधिकार पार्टी के कर्ताधर्ता और उनके समर्थकों को राजीव नगर थाना पुलिस अपने साथ ले गई। जब अध्यक्ष पप्पू यादव के ड्राइवर का लाइसेंस चेक किया गया तो वह टू व्हीलर का निकला। बरामद किया गया लाइसेंस 2017 में ही एक्सपायर हो चुका था।

पप्पू यादव व उनके ड्राइवर के पास गाड़ी का सही लाइसेंस न होने के कारण ट्रैफिक पुलिस ने जन अधिकार पार्टी के कर्ताधर्ता की गाड़ी का चालान काटा। जिसके बाद यादव और पुलिस के बीच काफी बहस भी हुई। आपसी बहस के बाद भी जब बात न बनी तो चालान में दर्ज जुर्माने की रकम पप्पू यादव ने ट्रैफिक पुलिस को दे दिया। जुर्माने की रकम मिलते ही पुलिस ने पप्पू यादव को छोड़ दिया।

इलाकों में जमा है ढेर सारा कचरा

आपको बताते चले कि पिछले दिनों हुई भारी बारिश की वजह से राजधानी के ज्यादातर इलाके जलमग्न हो गए थे, इस वजह से कई इलाकों से बाढ़ का पानी निकलने के बाद वहां ढेर सारा कचरा जमा है। इससे आक्रोशित लोग हर रोज सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले दिनों लोगों ने डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बंगले का भी घेराव किया था।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular