गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमपॉलिटिक्ससिवान चुनावी सभा मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री एक मंच पर, फिसला डिप्टी सीएम का...

सिवान चुनावी सभा मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री एक मंच पर, फिसला डिप्टी सीएम का जुबान

आज एनडीए की एकजुटता एक मंच पर उस वक्त दिखी, जब सिवान के दरौंदा सीट पर होनेवाले लोकसभा उपचुनाव को लेकर सीएम नीतीश कुमार, लोजपा अध्यक्ष रामविलास पासवान और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी एक साथ चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। मंच से जहां एक ओर नीतीश कुमार ने एनडीए प्रत्याशी को चुनाव में जीत दिलाने की जनता से अपील की तो वहीं दूसरी ओर सुशील मोदी ने भाजपा जिला उपाध्यक्ष को धमकी दे डाली।

सिवान में हो रही चुनावी सभा को सबसे पहले डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने संबोधित किया और कहा कि चार महीने जो मोदी जी की लहर कायम थी वह उप चुनाव में भी कायम रहनी चाहिए। इसके साथ ही सुशील मोदी ने निर्दलीय उम्मीदवार व्यास सिंह को धमकी दे डाली। बता दें कि व्यास सिंह वर्तमान में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष पद पर हैं, डिप्टी सीएम ने श्री सिंह को चेतावनी देते हुए कहा कि आज शाम पांच बजे तक अगर उन्होंने अजय सिंह को समर्थन नहीं किया तो वे उन्हें पार्टी से निष्कासित कर देंगे।

2020 विधान सभा चुनाव में नीतीश कुमार ही रहेंगे एनडीए का चेहरा, रामविलास पासवान

उपमुख्यमंत्री के बाद सभा को लोजपा अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने संबोधित किया। श्री पासवान ने स्पष्ट किया कि 2020 विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही एनडीए का नेतृत्व करेंगे। पासवान ने आगे कहा कि नीतीश कुमार एनडीए व बिहार के वर्तमान मुख्यमंत्री हैं और आने वाले चुनाव में भी यही एनडीए के सीएम रहेंगे।

नीतीश कुमार ने कहा: एनडीए में नहीं है कोई फूट, गठबंधन है मजबूत, मिलकर करेंगे काम

केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के बाद सीएम नीतीश कुमार ने सभा को संबोधित किया और जनता से आग्रह करते हुए कहा कि मुझे यकीन है कि आप लोग अजय सिंह को चुनाव में जीत दिलाएंगे। श्री कुमार ने कहा कि हमने समाज के हर तबके के विकास के लिए काम किया है, एनडीए गठबंधन में एकजुटता है, किसी के बहकावे में नहीं आना है।

उन्होंने अपनी बात का सिलसिल आगे ले जाते हुए कहा कि बिहार को हम आगे बढ़ा रहे हैं, हमलोगों का संकल्प है कि अब बिहार की पहचान बतौर पिछड़ा राज्य नहीं रहने देंगे। हम बिहार को विकसित राज्य बनाएंगे। किसी खास इलाके का विकास नहीं, सभी के उत्थान के लिए काम करेंगे। इस दौरान एक बार भी सीएम ने लालू परिवार या विपक्ष पर तंज कसने जैसी कोई बात नहीं की।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular