सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमबिहारपटनालिपी सिंह ने किया धरहरा थानाध्यक्ष को एसएचओ ऑफ द मंथ से पुरुस्कृत

लिपी सिंह ने किया धरहरा थानाध्यक्ष को एसएचओ ऑफ द मंथ से पुरुस्कृत

  • अगस्त माह में बेहतर प्रदर्शन के लिए पुलिस अधीक्षक ने दिया पुरस्कार

मुंगेर। जिले की पुलिस अधीक्षक लिपी सिंह द्वारा बुधवार को पुलिस पदाधिकारियों खासकर थानाध्यक्षों का मनोबल बढ़ाने, उत्साहवर्धन एवं प्रोत्साहन के उद्देश्य से एसएचओ ऑफ द मंथ जैसे नए अभियान की शुरुआत की गई। इसी चरण में अगस्त माह के एसएचओ ऑफ द मंथ का पुरस्कार धरहरा थानाध्यक्ष रोहित कुमार सिंह को दिया गया। पुलिस अधीक्षक द्वारा अगस्त माह में हथियारों की बरामदगी, देशी शराब, विदेशी शराब, फरारियों की गिरफ्तारी के कुछ मानक तय किए गए थे और इनकी समीक्षा के क्रम में धरहरा थाना का प्रदर्शन सर्वोत्कृष्ट पाया गया।

धरहरा थानाध्यक्ष को मिला पुरस्कार

धरहरा थाना द्वारा गिरफ्तारी और बरामदगी के सभी शीर्ष में बेहतर प्रदर्शन किया गया था, इसलिए उन्हें माह के उत्कृष्ट थानाध्यक्ष का पुरस्कार दिया गया। मासिक अपराध समीक्षा गोष्ठी के बाद धरहरा थानाध्यक्ष को यह पुरस्कार दिया गया। इस संबंध में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थानाध्यक्ष स्तर के पदाधिकारियों को प्रोत्साहित करने, उनके मनोबल को बढ़ाने तथा एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा की भावना विकसित करने के उद्देश्य से इस कार्यक्रम की शुरुआत की गई ताकि पुलिस पदाधिकारियों का मनोबल बढ़ाया जा सके।

हर माह बेहतर प्रदर्शन करने वाले थानाध्यक्ष होंगे पुरुष्कृत: लिपी सिंह 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हर महीने बेहतर प्रदर्शन करने वाले थानाध्यक्ष पुरुष्कृत होंगे। वहीं धरहरा थानाध्यक्ष रोहित सिंह ने बताया कि पुरस्कार पाकर वे काफी खुश हैं तथा पहली बार इस तरह का पुरस्कार उन्हें दिया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस अधीक्षक महोदय के उम्मीदों पर खरा उतरने की भी पूरी कोशिश करेंगे तथा आगे भी बेहतर प्रदर्शन करेंगे।

विपक्ष के लोग देख रहे मुंगेरीलाल के सपने : रामकृपाल यादव
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular