Friday, July 12, 2024
Homeबिहारतीन दिनों की पूछताछ के बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया...

तीन दिनों की पूछताछ के बाद NCB ने रिया चक्रवर्ती को किया गिरफ्तार

मुंबई। बिहार की बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मंगलवार को ड्रग्स एंगल से जांच करते हुए एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। इसके लिए एनसीबी सभी औपचारिकताएं पूरी कर रही है। इस मामले में एनसीबी रिया से घंटों तक की पूछताछ कर चुकी। इसी संदर्भ में मंगलवार को लगातार तीसरे दिन रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया गया था और एजेंसी ने दफ्तर से ही रिया को गिरफ्तार कर लिया गया।

 ‘कागजी कार्रवाई और अन्य औपचारिकताएं पूरी की जा रही है’

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के उप निदेशक केपीएस मल्होत्रा ने बताया, कि ‘कागजी कार्रवाई और अन्य औपचारिकताएं पूरी की जा रही है।’ रिया करीब साढ़े 10 बजे कार से दक्षिण मुंबई के बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के दफ्तर पहुंची थी। इस दौरान मुंबई पुलिस की गाड़ी उनकी सुरक्षा के लिए कार के साथ-साथ चल रही थी। एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी। एजेंसी ने कहा कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से ड्रग्स मामले में रिया का सहयोग मिल रहा है।

14 जून को 34 वर्षीय राजपूत मुंबई के बांद्रा के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे

बतादें कि 14 जून को 34 वर्षीय राजपूत मुंबई के बांद्रा के अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। रिया से सोमवार को पूछताछ करने के बाद एनसीबी के उप महानिदेशक (दक्षिण-पश्चिम क्षेत्र) मुथा अशोक जैन ने पत्रकारों से कहा था कि एजेंसी ‘पेशेवर और व्यवस्थागत तरीके से अपना काम कर रही है और इस मामले में सामने आए तथ्यों की विस्तृत जानकारी अदालत को देगी।

एजेंसी ने कहा कि वह 28 वर्षीय रिया से पूछताछ करने के साथ उसके भाई शौविक चक्रवर्ती (24), सैमुअल मिरांडा (33), घर में काम करने वाले दीपक सांवत से सामना कराकर मामले में और पता लगाना चाहती है।

एनसीबी ने बताया कि उसने मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डाटा प्राप्त किए

एनसीबी ने बताया कि उसने मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डाटा प्राप्त किए हैं जिससे संकेत मिलता है कि इन लोगों ने कथित तौर पर कुछ प्रतिबंधित ड्रग्स की खरीद की। इस मामले में एनसीबी ने पिछले हफ्ते तीन लोगों को गिरफ्तार किया था।

दरभंगा एम्स को केंद्र से मिली हरी झंडी, चुनाव से पहले…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें