Wednesday, July 17, 2024
Homeबिहारखेसारी लाल यादव लाॅकडाउन में कर रहे धान की रोपनी, किसानों पर...

खेसारी लाल यादव लाॅकडाउन में कर रहे धान की रोपनी, किसानों पर कही ये बात

कोरोना वायरस से हुये लॉकडाउन में जहां अधिकांश लोग अपने घरों में सिमटकर रह गये हैं, लेकिन कुछ ऐसे जाने-पहचाने चेहरे भी हैं जो अपनी जड़ों से जुड़ें रहने की मिसाल बन रहे हैं. जी हां, हम बात कर रहे हैं भोजपूरी फिल्म के खेसारी लाल यादव की. आप फिल्‍मी दुनिया के बड़े पर्दे से लेकर बड़े–बड़े स्‍टेज शो में तो फिल्‍मीं सितारों को जरूर देखा होगा, लेकिन क्‍या आपने किसी फिल्मी सितारे को बिना किसी फिल्‍म की शूटिंग के ये खेतों में पसीना बहाते देखा है। अगर नहीं तो आज जान लिजिए कि कुछ फिल्मी सितारे भी इस लॉकडाउन में अपने खेतों में काम कर रहे हैं।

बता दें इन दिनों बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी के सुपरस्‍टार अपने गार्डन और अपने खेतों में काम कर रहे हैं। जहां बीते दिनों सलमान खान खेती करते नजर आये, वहीं भोजपुरी फिल्म के सुपर स्‍टार खेसारी लाल यादव भी अपने गांव में धान रोपाई करते नजर आये। इस दौरान उन्‍होंने गाना भी गाया और किसानों की मेहनत की सराहना भी की।

खेसारी लाल यादव ने किसानों के लिए क्या कहा

विदित हो कि खेसारी लाल यादव लॉकडाउन की वजह से इन दिनों अपने गांव में हैं, और इन दिनों धान रोपाई का समय है। ऐसे में अपने पुराने दिन को याद करते हुए खेसारी लाल यादव पहुंच गए खेत और धान के बिचरे को निकाल कर रोपाई करने लगे। बाद में उन्‍होंने बताया कि पहले भी वे खेती के कार्य में शामिल होते थे। उन्‍होंने कहा कि मैं गांव कभी-कभी आता रहता हूं, लेकिन आज मुझ किसान भाईयों के साथ काम करके बहुत मजा आया। इनकी मेहनत से हमारा पेट भरता है। हमारे अन्‍नदाता हमेशा तरक्‍की करें, यही कामना है।

बिहार के भाजपा कार्यालय में हड़कंप, 75 लोग मिले कोरोना पॉज़िटिव
उल्लेखनीय है कि इस दौरान उन्‍होंने अपने फैंस के लिए कहा, कि मुझे आपसे मिलने हमेशा अच्‍छा लगता है, लेकिन लॉकडाउन की वजह से दूर हूं, फिर भी वर्चुअली आपसे किसी न किसी माध्‍यम में बात कर पाता हूं। उन्‍होंने कहा कि हमें कोरोना को हराना है। इसलिए मास्‍क पहनें। उन्होने से सभी से यह गुज़ारिश की कि साबुन से हाथ धोयें। सोशल डिस्टेंसिंग को बनाये रखें। लोगों से घर में की सलाह दी और कहा कि जब आप सरकार की दी हुयी गाइडलाइन को फॉलो करेंगे तभी स्‍वस्‍थ रहेंगे।

 

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें