21 C
Patna
Sunday, April 18, 2021
Homeक्राइमबेगूसराय में जदयू नेता के रिश्तेदार के घर भीषण डकैती

बेगूसराय में जदयू नेता के रिश्तेदार के घर भीषण डकैती

बेगूसराय। जिले में बेखौफ बदमाश गुरुवार की रात हथियार के बल पर जदयू नेता के चाचा के घर डकैती की भीषण घटना को अंजाम दिया। हथियारबंद बदमाश 60 हजार रुपए नगद सहित 10 लाख रुपए मूल्य से अधिक की जेवरात डकैती कर चलते बने। जदयू के राज्य परिषद सदस्य गुंजन कुमार के रिश्ते में चाचा बृजदेव सिंह के घर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया।

बदमाशों ने घर में मौजूद दो को पिस्तौल की बट से हमला कर घायल कर दिया

इस घटना में बदमाशों ने घर में मौजूद दो महिलाओं को पिस्तौल की बट से हमला कर घायल कर दिया। मौके पर घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच पड़ताल करने में जुट गई। जिले में डकैती की घटना से सनसनी फैल गई। इस दौरान

घटित घटना के संबंध में बताया गया कि जिस समय डकैती की घटना हुई उस समय घर में सिर्फ दो महिलाएं ही थी। इस मामले में बृजदेव सिह की पत्नी सुधा देवी ने बताया कि गुरुवार की देर रात करीब तीन की संख्या में आए बदमाशों ने डकैती की घटना को अंजाम दिया। वह अपनी बहू के साथ कमरे में सो रही थी।

 10 लाख रुपए मूल्य से अधिक की जेवरात और 60 हजार रुपए नगद ले लिया

इस दौरान एक बदमाश आया और दरवाजा खुलवाकर दोनों पर पिस्तौल की बट से हमला कर घायल कर डकैती की घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि इस दौरान बदमाशों ने 10 लाख रुपए मूल्य से अधिक की जेवरात और 60 हजार रुपए नगद ले लिया। सभी बदमाश पीछे का दरवाजा तोड़ घर में प्रवेश किया था।

जदयू नेता गुंजन कुमार ने बताया कि उनके चाचा के घर डकैती की घटना हुई है। डकैती के दौरान बदमाशों ने उनकी चाची सुधा देवी व रूपम देवी को पिस्तौल की बट से जख्मी भी कर दिया।

उन्होंने बताया कि पुलिस में इसकी लिखित शिकायत की गई है। इधर थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा ने बताया कि डकैती नहीं चोरी की घटना हुई है। एसपी अवकाश कुमाए ने बताया कि घटना के बारे में पूरी जानकारी ली जा रही है।

हत्यारों को फांसी दिलवाने वाली वकील सीमा कुशवाहा लड़ेंगी हाथरस की…
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments