सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमराष्ट्रीयवैज्ञानिकों का दावा, कुछ हफ्तों में खुद खत्म हो जाएगा कोरोना, जानें...

वैज्ञानिकों का दावा, कुछ हफ्तों में खुद खत्म हो जाएगा कोरोना, जानें यह कैसे संभव है

दुनियाभर में कोरोना के कहर के बीच एक सनसनीखेज खबर आ रही है. दरअसल यह खबर चीन के एक वैज्ञानिक के बयान के बाद लोगों में इस बात की उत्सुकता पैदा कर दी है कि क्या सचमुच ऐसा हो सकता है. बता दें कि पड़ोसी मुल्क चीन के वैज्ञानिकों का दावा  है कि कोरोना का कहर जल्द ही खत्म होगा. ये वैज्ञानिक चीन के कोरोना वायरस एक्सपर्ट टीम के एक मेंबर है, जिन्होंने यह दावा किया है कि कोरोना का खौफ जल्द ही कम हो जाएगा.  

विदित हो कि चीन के सबसे बड़े कोरोना वायरस एक्सपर्ट ने दावा किया है कि अगले चार हफ्तों में पूरी दुनिया बदल जाएगी. मतलब यह कि इस कोरोना वायरस के कहर से पहले जैसा विश्व था, बिल्कुल वैसी ही हो जाएगी. कोरोना वायरस के नए मामलों में कमी आएगी. साथ ही वैज्ञानिकों का दावा है, और यह भविष्यवाणी भी की है कि चीन में अब कोरोना वायरस का दूसरा हमला नहीं होगा.

महज कुछ हफ्तों में कम हो जाएगा कोरोना घातक प्रभाव

दरअसल चीन के डॉ. झॉन्ग नैनशैन ने यह भविष्यवाणी की हैं. डॉ. झॉन्ग कोरोना वायरस को लेकर चीन की सरकार द्वार तैनात मुख्य टीम के प्रमुख भी हैंचीन के सबसे बड़े कोरोना वायरस एक्सपर्ट ने दावा किया है कि अगले चार हफ्तों में पूरी दुनिया बदल जाएगी. मतलब पहले जैसी हो जाएगी. ये भविष्यवाणी करने वाले डॉ. झॉन्ग कोरोना वायरस को लेकर चीन की सरकार द्वार तैनात मुख्य टीम के प्रमुख भी हैं. हालांकि, इस प्रकार की न तो इस प्रकार की भविष्य पर और न ही खासकर चीन की बातों पर दुनियाभर के देश भरोसा करेंगे.

गौरतलब है कि कोरोना महामारी की शुरुआत भी चीन से ही हुयी थी. कोरोना संक्रमण का पहला केस चीन के वुहान शहर से शुरु हुआ था, और फिर बाद में यह विश्वव्यापी संकट बन गया. विदित हो कि अब यह भी खबरें आने लगी हैं कि दुनियाभर के लोगों के लिए संकट का कारण बना यह कोरोना वायरस आर्टिफिशियल है, और इस वायरस का निर्माण भी चीन के वैज्ञानिकों ने ही किया था.

बिहार के इन 3 जिला में नहीं है कोरोना का जरा भी खौफ, जानें कैसे

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular