गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमपॉलिटिक्सकोरोना से जंग जीत ड्यूटी पर लौटी समन्वयक का हुआ जोरदार स्वागत

कोरोना से जंग जीत ड्यूटी पर लौटी समन्वयक का हुआ जोरदार स्वागत

करपी (अरवल)। देश सहित विभिन्न राज्यों में एक ओर जहां वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर लोगों के बीच अपनी-अपनी जीवन जीने की संकट उतपन्न हो चुकी है वहीं अरवल जिले की करपी प्रखण्ड मुख्यालय स्थित बस पड़ाव पर अरवल से वंशी जाने का दौरान प्रखण्ड समन्वयक संगीता श्रीवास्तव का सामाजिक कार्यकर्ताओं एवं शिक्षकों ने जोरदार तौर पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस बावत प्राप्त जानकारी के अनुसार बताया गया कि कुछ दिन पूर्व वंशी बीआरसी परिसर में कार्यरत समन्वयक संगीता श्रीवास्तव कोरोना पोजेटिव हो गई थी एवं काफी संघर्ष करते हुए 15 दिन बाद कोरोना को मात दी ।

कोरोना को मात देकर लौटने से समाजसेवियों सहित शिक्षकों में खुशी

कोरोना को मात देकर अपने कार्यक्षेत्र में लौटने की खुशी से समाजसेवियों सहित शिक्षकों में खुली आंखो से देखी गयी। समन्वयक के आने की सूचना मिलने के बाद क्षेत्र के समाजसेवी एवं होमियोपैथिक चिकित्सक डॉ ज्योति प्रसाद उर्फ शत्रुध्न पंडित भी अपनी टीम के साथ पहुंचे। इसी दौरान शिक्षक रंजीत कुमार के नेतृत्व में आयोजित सम्मान समारोह में समन्वयक को पुष्प वर्षा, माला एवं बुक्के देकर सम्मानित किया गया।

हम सभी को काफी सतर्कता बरतने की आवश्यकता

मौके पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए डॉ ज्योति ने कहा कि वर्तमान में कोरोना महामारी की आपदा से पूरा विश्व जूझ रहा है। इस हाल में हम सभी को काफी सतर्कता बरतने की आवश्यकता है। आज बहुत खुशी हो रही है कि समन्वयक संगीता श्रीवास्तव कोरोना को मात देकर हम सभी के बीच उपस्थित हैं।

अपने अभिनंदन से गदगद समन्वयक ने कहा कि आप सभी लोगों की दुआएं एवं डॉ ज्योति के उत्तम चिकित्सा व्यवस्था के कारण मैं एवं मेरे पति दोनों स्वास्थ्य हुए। इस बीमारी से ग्रसित व्यक्तियों को दवा एवं दुआ से ज्यादा हौसला अफजाई जरूरी पड़ती है।

कार्यक्रम में सरदार उमेश सिंह, आचार्य संतोष मिश्रा, श्रुति कुमारी, शिक्षक जितेंद कुमार, सद्दाम हुसैन, शिक्षिका गायत्री कुमारी, प्रेमलता कुमारी, आयशा चंद्रा, संगीता कुमारी सहित दर्जनों लोग उपस्थित थे।

बेतिया की दो लड़कियों ने किया समलैंगिक विवाह, पुलिस सुरक्षा में…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular