बुधवार, फ़रवरी 21, 2024
होमक्राइमफतुहा: गंगा में डूबे युवक का शव बाढ़ से बरामद, लोगों ने...

फतुहा: गंगा में डूबे युवक का शव बाढ़ से बरामद, लोगों ने किया एसएच जाम

फतुहा: प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में बीते मंगलवार को मकसुदपुर में नहाने के क्रम में गंगा में डूबे 12 वर्षीय किशोर प्रिंस का शव एसडीआरएफ की टीम गुरूवार को बाढ़ के पास मलाही से बरामद कर लिया।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा फतुहा से पटना

जब शव को रात में लाया गया तो पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए रात में ही फतुहा से पटना भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद शुक्रवार को शव आते ही परिजन व ग्रामीण मकसुदपुर के पास स्टेट हाईवे को घंटों जाम कर दिया तथा बीडीओ व सीओ को बुलाने की मांग करने लगे। करीब दो घंटे स्टेट हाईवे पर जाम की स्थिति बनी रही।

सरकार से मुआवजा दिलाने का आश्वासन

इसके बाद थानाध्यक्ष मनीष कुमार दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटाने की अपील की। लेकिन आक्रोशित नहीं माने। इसके बाद सीओ अनीता भारती के द्वारा फोन पर मुआवजा सरकार से दिलाने का आश्वासन दिया गया। आश्वासन मिलते ही लोगों ने सड़क जाम को हटा लिया तथा किशोर के शव को अंतिम संस्कार के लिए लेकर चले गए।

सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, एक घायल
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular