Thursday, June 20, 2024
Homeपॉलिटिक्सपंचायती राज विभाग के डेटा इंट्री ऑपरेटर समायोजन के लिए किया बैठक

पंचायती राज विभाग के डेटा इंट्री ऑपरेटर समायोजन के लिए किया बैठक

कई माह से रुका है मानदेय
तिलौथू (रोहतास)। जिला मुख्यालय सासाराम में बुधवार को रोहतास जिले के विभिन्न प्रखंडों में कार्यरत डाटा एंट्री ऑपरेटर और पंचायत लेखापालों की बैठक मां ताराचंडी धाम के निकट शिव मंदिर में किया गया। बैठक में सर्वसम्मति से अध्यक्ष, सचिव, कोषाध्यक्ष आदि पदों के लिए कर्मियों का चयन किया गया।

बैठक में कर्मियों ने 4 सूत्री मांगों पर चर्चा की

बैठक में कर्मियों ने 4 सूत्री मांगों पर चर्चा की। कर्मियों ने कहा कि वे लोग जिले के विभिन्न पंचायत सरकार भवन में कार्यरत हैं। उन लोगों का चयन मैन पावर के रूप में बिहार ग्राम स्वराज योजना सोसायटी, पंचायती राज विभाग के द्वारा किया गया। इसके बावजूद सरकार द्वारा उन लोगों की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

सभी डाटा एंट्री ऑपरेटर और पंचायत लेखापाल का समायोजन किया जाए

संघ के अध्यक्ष सोनू कुमार ने कहा कि चेक जोर प्राइवेट लिमिटेड कंपनी से पंचायती राज विभाग में सभी डाटा एंट्री ऑपरेटर और पंचायत लेखापाल का समायोजन किया जाए।

कार्यरत सभी डाटा एंट्री ऑपरेटर और पंचायत लेखापाल को जल्द नियुक्ति पत्र दिया जाए। साथ ही वेतन वृद्धि कर ससमय भुगतान किया जाए। बैठक में सचिव शैलेश कुमार, उपाध्यक्ष मनीष कुमार, कोषाध्यक्ष लवली कुमारी एवं अन्य सदस्य मौजूद थे।

मुख्यमंत्री ने किया तुतला भवानी धाम में वर्चुअल झूला पथ का…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें