सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होममनोरंजनअक्षरा सिंह का यह गाना हुआ सुपर हिट, बनाया हर दिन एक...

अक्षरा सिंह का यह गाना हुआ सुपर हिट, बनाया हर दिन एक मिलियन व्‍यूज का रिकॉर्ड

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री में लगातार रिकॉर्ड मेकिंग सेशेंसन बनी हुई है। तभी अक्षरा ने एक और रिकॉर्ड कायम कर दिया है। अक्षरा सिंह का गाना ‘कॉल करें क्‍या’ को रिलीज के तकरीबन 10 दिन हुए हैं और इन 10 दिनों में अब तक 11,070,358 बार देखा गया है। यानी हर दिन औसतन एक मिलियन लोगों ने अक्षरा के इस गाने को देखा है, जो अपने आप में एक रिकॉर्ड है। यह रिकॉर्ड सिर्फ अक्षरा के नाम है, क्‍योंकि दूसरी एक्‍ट्रेस – सिंगर को यह रूतबा अब तक नहीं मिला है।

फैंस ने खूब पसंद किया

दरअसल, अक्षरा का TikTok Special Song ‘कॉल करें क्‍या’ को उनके चाहने वाले फैंस ने खूब पसंद किया है, जिसको लेकर अक्षरा ने सबों को धन्‍यवाद दिया है। और खास कर उनसे सवाल भी किया है, जो भोजपुरी के कलाकारों पर अश्‍लीलता का आरोप लगाते हैं। उन्‍होंने कहा कि जिन लोगों ने भी ये गाना सुना और देखा है, उन्‍हें अश्‍लीतता की शिकायत तो नहीं होगी। भोजपुरी इंडस्‍ट्री अब ऐसी हो गई है। मेरी हमेशा से कोशिश रही है कि मैं ऐसा काम करूं, जिसे लोग खूब पसंद करें और अपने परिवार के साथ आनंद भी लें।

ये भी पढ़े: सीएम के तथाकथित विकास पर प्रशांत किशोर ने दागा सवाल, कहा पिच्छलग्गु

ऑडियंस पर पूरा भरोसा

उन्‍होंने कहा कि जहां तक बात गाना ‘कॉल करें क्‍या’ की सफलता की है, तो मुझे अपने गाने और ऑडियंस पर पूरा भरोसा था कि उन्‍हें मेरा यह गाना पसंद आयेगा। आपको बता दें कि अक्षरा के इस गाने का लिरिक्‍स आशीष वर्मा ने तैयार किया है और इसके संगीतकार भी आशीष वर्मा ही हैं। डायरेक्‍टर आशीष यादव हैं, जबकि कोरियोग्राफर मनोज कुमार गुप्‍ता हैं। डीआई रोहित सिंह और पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular