सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमक्राइमकनाडा जैसी बिहार पुलिस, पटना के सिविल कोर्ट से तीन कैदी फरार

कनाडा जैसी बिहार पुलिस, पटना के सिविल कोर्ट से तीन कैदी फरार

खुद को कनाडा से बेहतर पुलिस बताने वाली सूबे की पुलिस अपने कारनामों को लेकर आए दिन सुर्खियों में रहती है। चाहे वह लापरवाही का मामला हो या अपराधियों को पकड़ने की बात, बिहार पुलिस अपने कारनामों को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती है। बिहार की राजधानी पटना से एक बढ़ी खबर है। राजधानी पटना के सिविल कोर्ट से कनाडा जैसी बिहार पुलिस को चकमा देकर तीन कैदी फरार हो गए हैं। सूचना के अनुसार इन तीनों कैदियों को फुलवारी जेल से सिविल कोर्ट पेशी के लिए लाया गया था। खबर मिल रही है कि कोर्ट में पेशी के दौरान ये तीनों कैदियों ने पहले साथ के पुलिसकर्मियों की पिटाई कर दी और चकमा देकर फरार हो गए।

चोरी के आरोप

फरार हुए तीनों कैदी मोटरसाइकिल के चोरी के आरोप में फुलवारी जेल में बंद किए गए थे। कैदियों के फरार होने की सूचना जैसे ही प्रशासन को मिली, कनाडा जैसी बिहार पुलिस हड़कंप सा मच गया। पुलिस की कई टीमें उन कैदियों की तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही हैं। बताया जा रहा है कि मो। शहाबुदीन फुलवार, रोहित और इमरान पेशी के लिये सिविल कोर्ट आए थे। शहाबुद्दीन फुलवारी थाने में दर्ज एक केस में मामले में कोर्ट में पेशी के लिए आया था। रोहित कुमार और इमरान बादशाहपुर थाने के केस में गिरफ्तार होने के बाद जेल गए थे।

NCRB डाटा से हुआ खुलासा: दंगे में अव्वल, हनीमून किडनैपिंग में नंबर दो है बिहार

तीनों कैदी गंगा नदी की ओर भागे

कोर्ट परिसर की सुरक्षा को लेकर लोग सवाल उठा रहे हैं। साथ ही बिहार पुलिस जिसे कनाडा पुलिस से बेहतर काम करने के लिए जाना जाता है, उनपर भी सवाल उठ रहे हैं। उम्मीद जताई जा रही है कि तीनों कैदी गंगा नदी की ओर भाग खड़े हुए। फिलहाल पुलिस ने नाकेबंदी कर फरार कैदियों की तलाश में अभियान शुरू कर दिया है। इसको लेकर हाजीपुर पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है और उन्हें नाव की जांच करने का आदेश दिया गया है।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular