गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमक्राइमसमस्‍तीपुर में ट्रेन हादसा, बैलगाड़ी से टकराई पैसेंजर ट्रेन; पांच लोगों की...

समस्‍तीपुर में ट्रेन हादसा, बैलगाड़ी से टकराई पैसेंजर ट्रेन; पांच लोगों की मौत

बिहार के समस्‍तीपुर में बड़ा ट्रेन हादसा हो गया है। ट्रेन और बैलगाड़ी में भीषण टक्‍कर हो गई है। इसमें पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। सभी की लाशें आसपास बिखर गई हैं। वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को अस्‍पताल में ए‍डमिट कराया गया है। घटना खगडि़या-हसनपुर रेलखंड पर हुई है। बताया जाता है कि सलौना से समस्तीपुर जाने वाली पैंसेजर ट्रेन से यह हादसा हुआ है। घटना की जानकारी मिलते ही स्‍थानीय लोगों की भीड़ लग गई। मृतक के घरवाले भी पहुंच गए हैं।

समस्‍तीपुर में ट्रेन हादसा, बैलगाड़ी से टकराई पैसेंजर ट्रेन; पांच लोगों की मौत

बड़ेपुरा हॉल्ट के पास हादसा

जानकारी के अनुसार, समस्‍तीपुर ट्रेन हादसा के चपेट में आनेवाले लोगों में सभी युवा थे। मृतकों में दो युवक बेगूसराय के बताए जाते हैं, जबकि अन्‍य की पहचान की जा रही है। खगडि़या-हसनुपर रेलखंड पर स्थित बड़ेपुरा हॉल्ट के पास यह हादसा हुआ है। महुआ ढाला के पास मानव रहित क्रॉसिंग है। ट्रेन को बिना देखे इसी क्रॉसिंग से बैलगाड़ी से युवक पार कर रहे थे, तभी वे स‍ब इसकी चपेट में आ गए। इसमें पांच युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। लाशें पटरी के आसपास ही बिखर गईं।

मृतक के घरों में कोहराम

जानकारी मिलते ही काफी संख्‍या में स्‍थानीय लोग पहुंच गए। स्‍थानीय अधिकारी के साथ साथ वरीय रेलकर्मी भी वहां पहुंच गए, छानबीन की प्रक्रिया जारी है। उधर, मृतकों के घरों में कोहराम मच गया है। रो-रोकर घर वालों का बुरा हाल है। बताया जाता है कि मृतकों में मृतकों के नाम अब तक कंचन कुमार सिंह (हसनपुर), बुधन कामती (सकरपुरा) तथा रामबाबू राय (बखरी) की शिनाख्‍त हुई है।

एनसीआरबी सम्बन्धी आंकड़ों पर बिहार के पुलिस अधिकारियों ने रखा अपना पक्ष

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular