Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारकशमीरी लड़की से शादी कर फंस गये दो बिहारी युवक,खानी होगी जेल...

कशमीरी लड़की से शादी कर फंस गये दो बिहारी युवक,खानी होगी जेल की हवा

कश्मीर से धारा 370 हटाने के बाद से कशमीरी लड़की से शादी करने के लिए लालायित युवाओं में बिहार के दो युवक ने बाजी तो मार लिया है, लेकिन दोनों को अब जेल की हवा खानी पड़ेगी। ये दोनों युवक बिहार के सुपौल के रहनेवाले हैं। उनको कश्मीर की लड़कियों से शादी रचाना महंगा पड़ रहा है। दोनों भाइयों को कशमीर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और इन्हें जेल भेज दिया गया है।

कशमीरी लड़की से शादी कर फंस गये दो बिहारी युवक,खानी होगी जेल की हवा

कश्मीर पुलिस ने बिहार पहुंचकर सुपौल की पुलिस की मदद से दो लड़कियों को बरामद किया है। ये दोनों बहनें प्यार के चक्कर में अपने-अपने पतियों के साथ सुपौल पहुंची थी। दोनों बहनों का कोर्ट में बयान भी दर्ज कराया गया है। दरअसल, युवतियों के पिता ने दोनों भाइयों के खिलाफ कश्मीर पुलिस में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस द्वारा बरामद की गई दोनों लड़कियां सुपौल में ही अपने पतियों के साथ रहना चाहती हैं। पुलिस के मुताबिक, कश्मीर के रामन जिला की रहने वाली दोनों लड़कियों को सुपौल के राधोपुर थाना क्षेत्र के राम विशनपुर गांव के रहने वाले तबरेज और परवेज से कश्मीर में ही प्यार हुआ था। तबरेज और परवेज दोनों सगे भाई हैं। वो कश्मीर में रहकर राज मिस्त्री का काम करते थे।

दोनों है सगी बहनें

राज मिस्त्री का काम करने के दौरान दोनों भाइयों को कशमीरी लड़की सायना और नादिया से प्यार हो गया। ये दोनों सगी बहनें हैं। इसके बाद दोनों ने मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी की। बाद में इन्होंने कोर्ट मैरिज भी किया। शादी के बाद तबरेज और परवेज अपनी पत्नियों को लेकर कश्मीर से सुपौल के लिए रवाना हो गये।

शिक्षकों की कमी, बच्चों का हड़ताल, यही है नितीश कुमार का बिहार

इसी बीच लड़कियों के पिता ने कश्मीर में दोनों भाइयों तबरेज और परवेज के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद कश्मीर पुलिस ने बिहार पहुंचकर दोनों सगी बहनों को राधोपुर के रामविशनपुर से बरामद कर लिया है।

पुलिस द्वारा छुड़ाई गई दोनों युवतियां अपने-अपने पति के साथ ही रहना चाहती हैं। पुलिस ने इस मामले में आरोपी परवेज और तबरेज को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी भाइयों का कहना है हम बालिग हैं और हमारी प्रेमिका-सह-पत्नियां भी बालिग हैं। दोनों ने कहा कि उन्होंसने कोई अपराध नहीं किया है, बल्कि रजामंदी से शादी की है।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें