बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के लिए प्रचार शुरू, अमित शाह की खास बातें सुनें

0
960
bihar breaking news

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 नजदीक आते ही बीजेपी ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है। कोरोना संक्रमण के कारण खुले में बिहार विधानसभा चुनाव 2020 रैली संभव नहीं है। इसके लिए बिहार में बीजेपी ने वर्चुअल रैली शुरू कर दी है। बिहार भाजपा ने रविवार को गृह मंत्री अमित शाह की रैली को रियल रैली की तरह पेश करने का प्रयास है। इसके लिए बीजेपी ने वर्चुअल रैली की तैयारी कर रखी है। ये रैली ठीक वैसी ही होगी जैसी आम रैलियां होती हैं। भले ही यह रैलियां डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो रही हो। लेकिन इस रैली को पूरी तरह से आम रैली की तरह करने की तैयारी है। आम रैलियों की तरह यहां रैली कार्यकर्ताओं का स्वागत किया जाएगा।

वर्चुअल रैली का भाषण सुनने के लिए जारी लिंक-

फेसबुक

यूट्यूब

बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रैलियों का दौर शुरू हो रहा है। इसके लिए बीजेपी ने कमर कस ली है। भाजपा ने शनिवार को रैली की हर तरह की तैयारियां पूरी कर ली है। प्रदेश भाजपा ने प्रदेश मुख्यालय में इसके लिए मंच तैयार किया है। यहां से रैली का सीधा प्रसारण होगा। रैली का संचालन दिल्ली और पटना से होगा। पटना में मंच पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव और स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे रहेंगे।

[inline_posts type=”related” box_title=”” align=”alignleft” textcolor=”#000000″ background=”#c7c7c7″][/inline_posts]

इसके लिए दिल्ली में भी मंच तैयार किया गया है। इस पर गृह मंत्री अमित शाह के साथ बिहार कोटे के मंत्री उपस्थित रहेंगे। उनके साथ रविशंकर प्रसाद, नित्यानंद राय और गिरिराज सिंह के रहेंगे। रैली की शुरुआत शाम चार बजे होगी। रैली के लिए एक संचालनकर्ता भी होंगे। गृह मंत्री के भाषण से पहले उपमुख्यमंत्री और बिहार भाजपा अध्यक्ष का भाषण होगा।

इसका प्रसारण यूट्यूब, फेसबुक, ट्वीटर व कुछ स्थानीय चैनलों पर होगा। प्रदेश से लेकर जिला व मंडल के अलावा बूथ स्तर तक इसका प्रसार होगा। सभी विधानसभा क्षेत्रों में टीवी व एलईडी स्क्रीन लगाया गया है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए पार्टी ने सख्त संदेश दिया है। पार्टी ने मास्क, सैनेटाइजर अनिवार्य रुप से रखने को कहा है।