सोमवार, फ़रवरी 19, 2024
होमपॉलिटिक्सराजद सुप्रीमो ने ट्वीट कर रोमांटिक गाने के जरिए सीएम नीतीश पर...

राजद सुप्रीमो ने ट्वीट कर रोमांटिक गाने के जरिए सीएम नीतीश पर कसा तंज

जहां एक तरफ गत महीनों से बिहार में राजद-जदयू के बीच पोस्टर वार छिड़ा हुआ है, इस पोस्टर में मुख्य भूमिका में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और वर्तमान सीएम नीतीश कुमार हैं। दूसरी तरफ आजकल वेलेंटाइन वीक चल रहा है। ऐसे में इस वेलेंटाइन वीक के मौसम में राजद सुप्रीमो इससे दूर खुद को कैसे रख पाते।

इस वेलेंटाइन वीक में राजद सुप्रीमो ने अपने सबसे पुराने और चहेते साथी नीतीश कुमार को याद करना ठीक समझा. इस बार लालू प्रसाद यादव ने अपने पुराने साथी व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को याद करते हुए ट्वीट कर एक रोमांटिक गाने के जरिए तंज कसा है।

बता दें कि लालू ने साल 1993 में आई फिल्म फिर तेरी कहानी याद आई के मशहूर गीत, तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये… इस गाने की कुछ पंक्तियों को अपने हिसाब से बदलकर नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। इस गाने के साथ उन्होंने नीतीश की मंगलवार की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का अनावरण करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रोमांटिक अंदाज में राजद सुप्रीमों का सीएम नीतीश पर व्यंग

आरजेडी अध्यक्ष लालू ने अपने ट्वीट में लिखा है, तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये। बिन तेरे कोई आस भी ना रही इतने तरसे के प्यास बुझने से रही। इस से पहले कि हम पे हंसती रात बन के नागिन जो हम को डसती रात। ले के संघमुक्त भारत का भरम चले आये, ले के अपना भरम स्वयं चले आये। तेरे दर पर सनम चले आये तू ना आया तो हम चले आये…

विदित हो कि मंगलवार को पटना में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के विचारक पंडित दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा का लोकार्पण किया था। लोकार्पण के बाद नीतीश ने उनकी प्रतिमा के आगे शीष नवाया था। लालू ने इसी तस्वीर को शेयर कर नीतीश कुमार को अपने निशाने पर लिया है। लालू ने अपने ट्वीट के साथ नीतीश कुमार की उस तस्वीर को शेयर किया है और साथ ही एक रोमांटिक गाने को भी लिखा है।

जानें किसने बताया लालू को ठग्स ऑफ बिहार, गॉगल्स लगा लालू को बनाया हीरो

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular