गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमपॉलिटिक्सजानें किसने बताया लालू को ठग्स ऑफ बिहार, गॉगल्स लगा लालू को...

जानें किसने बताया लालू को ठग्स ऑफ बिहार, गॉगल्स लगा लालू को बनाया हीरो

दिल्ली विधानसभा चुनाव में वैसे तो बिहार की सभी प्रमुख पार्टियों का कमोबेश एक जैसा हाल हुआ है। स्पष्ट तौर पर कहा जाए तो दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा-जदयू और राजद को करारी शिकस्त मिली है। अब इनकी परीक्षा बिहार में होनी है, क्योंकि असली लड़ाई बिहार में होनी है जो कि अभी बाकी है। पोस्टर में लालू प्रसाद यादव को गॉगल्स लगाए हीरो की तरह दिखाया गया है और पोस्टर में लिखा है-लारा फिल्मस प्रेजेंट्स ठग्स ऑफ बिहार।

बता दें कि बिहार में राष्ट्रीय जनता दल और जनता दल यूनाइटेड के बीच गत महीने से पोस्टर घमासान जारी है। दोनों पार्टी रोजाना बैक टू बैक नए पोस्टर जारी कर एक दूसरे पर हमले कर रहे हैं। ये पोस्टर वार इनकी चुनावी रणनीति है या महज एक-दूसरे पर छिंटाकसी, ये तो इनकी अंतरआत्मा ही जाने। बहरहाल दोनों पार्टी के बीच का ये पोस्टर घमासान न सिर्फ लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कामयाब हो रहा बल्कि लोगों के मनोरंजन का भी साधन बन चुका है।

नए पोस्टर में लालू को बताया गया बिहार की बर्बादी का हीरो बने

विदित हो कि राजद ने मंगलवार को एक पोस्टर जारी किया था। यह नया पोस्टर, मंगलवार को जारी उसी पोस्टर के जवाब में आज पटना के मुख्य चौराहे पर बहुत ही कलरफुल और मजेदार पोस्टर लगाया गया है, जिसमें लालू प्रसाद यादव को गॉगल्स लगाए हीरो की तरह दिखाया गया है और पोस्टर में लिखा है-लारा फिल्मस प्रेजेंट्स ठग्स ऑफ बिहार। पोस्टर के नीचे लिखा है जरा याद करो वो कहानी पुरानी। यह पोस्टर पटना में दो जगहों पर देखा गया है। एक तो पटना के डाकबंगला चौराहा पर और दूसरा आयकर गोलंबर पर। यह पोस्टर इतना मजेदार है कि सबका ध्यान अपनी ओर खींच ले रहा है। हालांकि, पोस्टर किसने लगवाया है, ये पता नहीं चल सका है। क्योंकि पोस्टर पर किसी का नाम अंकित नहीं है।

जदयू नेता का तंज, पोस्टर बयां कर रहा लालू के शासनकाल का सच

जदयू नेता व बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार ने जारी नए पोस्टर के बारे में कहा कि पोस्टर किसने लगाया है, ये तो पता नहीं है। पर हां, पोस्टर में जिस भावना का प्रकटीकरण किया गया है वो लालू प्रसाद के शासनकाल का सच है। ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में जो दिखाया गया है। उस सिनेमा की तरह ही 1990 से 2005 तक जिस तरह की परेशानी बिहार की जनता ने झेला है, यह पोस्टर उसी का कलात्मक चित्रण है।
गौरतलब है कि जदयू के सिंहासन वाले पोस्टर के जवाब में राजद ने मंगलवार को फिर से दो नया पोस्टर जारी किया था। एक पोस्टर में लिखा था 2020 नीतीश कुमार फिनिश, दूसरे पोस्टर में राजद ने बिहार के नक्शे को तीर से घायल दिखाया, जिससे खून निकल आया है।

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में जिन्न की हुई एंट्री, पोस्टर वॉर जारी

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular