सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमपॉलिटिक्सवैशाली में अमित शाह: बिहार में JDU-BJP गठबंधन है अटूट, नीतीश हैं...

वैशाली में अमित शाह: बिहार में JDU-BJP गठबंधन है अटूट, नीतीश हैं नेता

CAA, NRC के पक्ष में लोगों को जागरूक करने देश के गृहमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दुनिया के पहले लोकतंत्र लिच्छिवी गणतंत्र की राजधानी रही वैशाली पहुंचे और विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने दो टूक कहा कि बिहार में भाजपा-जदयू का गठबंधन अटूट है और सारी अफवाहों पर विराम लगाते हुए ऐलान किया की बिहार में नीतीश के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

वैशाली में अमित शाह: बिहार में JDU-BJP गठबंधन है अटूट, नीतीश हैं नेता

अपने पार्टी के नेताओं को चेताया

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने अपने ही पार्टी के नेताओं से धमकी भरे लहजे में कहा कि जो लोग गठबंधन और एनडीए के नेता को लेकर भ्रम फैला रहे हैं, उनसे मैं साफ कह देना चाहता हूं कि इसमें कहीं कोई संशय नहीं है। इसे लेकर कुछ कहने या सुनने की जरूरत नहीं है।

सुशील मोदी का दावा, भारी बहुमत से बिहार विधानसभा 2020 का चुनाव जीतेगी NDA

उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (NRC) के बारे में बताते हुए कहा कि ये कानून लोगों के हित के लिए है और तमाम विपक्षी पार्टियां इसे लेकर भ्रम फैला रहे हैं, इसे लोगों को समझना चाहिए। अमित शाह ने कांग्रेस के राहुल गांधी, राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बैनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

पूरा दोष कांग्रेस पार्टी का

अमित शाह ने कहा कि जिन शरणार्थियों को भारतीय नागरिकता मिलेगी इनमें अधिकतर दलित और पिछड़े समुदाय के लोग हैं। इसमें मतवा समाज, शूद्र समाज के लोग आए हैं। इन दलितों ने विपक्ष का क्या बिगाड़ा है। नरेंद्र मोदी जी उन्हें नागरिकता दे रहे हैं तो आपको क्या आपत्ति है। अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में ऐसे लोगों को नागरिकता दी भी गई है। आप करते हैं तो सांप्रदायिक्ता नहीं और हम करते हैं तो ये सांप्रदायिक हो जाता है।

उन्होंने कहा कि सीएए जब लाया गया तो कांग्रेस समेत विपक्ष ने देश में दंगा करवाया है। इसका पूरा दोष कांग्रेस पार्टी के जिम्मे है। ये जो कांग्रेस पार्टी है, लालू प्रसाद है, केजरीवाल है और ये ममता दीदी है। ऐसा नहीं है कि ये लोग सिर्फ सीएए का विरोध करते हैं। मैं आज बता देना चाहता हूं कि भारत की जमीन पर जो भी भारत माता के टुकड़े करने की बात करेगा उसकी जगह जेल में होगी।

मोदी सरकार की तारीफ़

उन्होंने मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के बारे में कहा कि इस बार जब जीत हुई तो सबसे पहला काम धारा 370 को उखाड़ फेंका। मोदी जी ने कश्मीर को हमेशा के लिए बारत के साथ जोड़ा। आज वहां तिरंगा आसमान को छूते हुए लहरा रहा है। उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर बनाए जाने के कोर्ट के निर्णय का जिक्र करते हुए वहां भव्य मंदिर बनाने की बात कही।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular