बाढ़ विधानसभा में मधु सिंह के धुंआधार जनसंपर्क से ग्रामीण हुये प्रभावित

0
767
bihar breaking news

बाढ़। बाढ़ विधानसभा में मधु सिंह के धुंआधार जनसंपर्क लगातार जारी है। इसी कड़ी में श्रीमती सिंह ने मंगलवार को बाहरामां और नीमचक में घर-घर जाकर आगामी विधानसभा चुनाव में राजद की जीत का आशीर्वाद मांगा। कड़ी धूप में भी लगातार उनके जनसंपर्क से गांव वाले काफी प्रभावित थे।

हालांकि उन्होंने कहा कि लगातार तीन साल से नेत्री उनके इलाकों में जनसंपर्क कर रही हैं और ग्रामीणों के सुख-दुख में शामिल हो रही हैं। ग्रामीणों ने कहा कि कोई भी जनप्रतिनिधि उन लोगों का हालचाल पूछने नहीं आता और न ही विकास का कोई काम उनके इलाके में हुआ है। जनता ने काफी उत्साह से मधु सिंह को घर-घर घुमाया।

राजद की जीत पक्की: मधु सिंह

श्रीमती सिंह ने इस अवसर पर कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि जिस तरह जनता का भरोसा उन पर बढ़ता जा रहा है उस तरह से बाढ़ विधानसभा में राजद की जीत पक्की है। साथ में कुमार निरंजन उर्फ चीकू सिंह, पंडारक प्रखंड राजद अध्यक्ष मनटून सिंह, बादशाह खान, विनोद यादव, अवधेश राय, वकील राय और केशव जैसे दर्जनों राजद कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

बताते चले कि इससे पहले भी मधु सिंह ने अकबरपुर और महमदपुर गांव में अपना दमखम दिखयी थी जहाँ उन्होंने महिलाओं पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ आवाज़ बुलंद किया था। राजद नेत्री ने महिलाओं से वादा किया कि महिलाओं की समस्या को मजबूती से उठाएंगे और समाधान करने के लिए पूरा जोर लगाएंगे। मौके पर स्थानीय राजद नेता गणेश दास ने स्वागत भाषण में कहा कि मधु सिंह से ग्रामीणों को काफी उम्मीद है और बाढ़ विधायक के रुप में मधु सिंह का चेहरा ही स्वीकार्य है क्योंकि इनकी राजनीतिक विरासत पूर्व विधायक और विकास सम्राट स्वर्गीय पप्पू बाबू के यहां से शुरू होती है और उन्होंने अपने पिछले तीन-चार सालों के राजनीतिक कार्यकाल में बाढ़ की जनता के सुख-दुख में शामिल होकर इस बात को साबित भी किया।

महमदपुर और अकबरपुर गांव में राजद नेत्री मधु सिंह का दमखम