Thursday, July 11, 2024
Homeबिहारकेबीसी सीजन-11 अब तक के तीन विजेता में दो बिहार से, अब...

केबीसी सीजन-11 अब तक के तीन विजेता में दो बिहार से, अब मधुबनी के गौतम कुमार

केबीसी सीजन-11 में बिहार के सनोज राज और महाराष्ट्र की बबीता तायड़े के बाद अब तीसरा करोड़पति भी मिल गया है। सोनी टीवी ने शो का नया प्रोमो भी रिलीज कर दिया है, जिसमें यह दिखाया गया है कि बिहार के मधुबनी जिला के गौतम कुमार झा 15 सवालों के सही जवाब देकर 1 करोड़ रुपए जीत चुके हैं। प्रोमो में यह भी बताया गया है कि गौतम जैकपॉट यानी 7 करोड़ रुपए के लिए 16वां सवाल भी खेल रहे हैं। आशा की जा रही है कि गौतम इस सवाल का सही जवाब देकर इस सीजन में जैकपॉट जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट बन सकते हैं।

चैनल की ओर से प्रोमो के साथ कैप्शन में लिखा है, सिर्फ एक सही जवाब और अगर गौतम अगर इस सवाल का सही जवाब देते हैं तो वह इस सीजन में बतौर जैकपॉट अमाउंट 7 करोड़ रुपए जीतने वाले पहले कंटेस्टेंट होंगे। यह एपिसोड मंगलवार और बुधवार को टेलीकास्ट किया जाएगा।

आज होगा प्रसारण

सोनी टीवी पर प्रसारित चर्चित शो केबीसी सीजन-11 की हॉट सीट पर अमिताभ बच्चन के साथ मधुबनी के गौतम कुमार झा बैठे। मंगलवार को गेम समाप्ति तक उन्होंने पांच सवालों के जवाब देकर 20 हजार रुपये जीते। गेम का अगला प्रसारण आज बुधवार को होगा। वह नौ और सवालों के जवाब देकर एक करोड़ रुपये जीतेंगे। आज केबीसी में अमिताभ बच्चन द्वारा पूछे जा रहे सवालों का गौतम कुमार झा सहज ढंग से जवाब दिया। शो में गौतम की पत्नी श्वेता, ससुर अरुण कुमार ठाकुर भी मौजूद थे। शहर के आदर्श नगर कालोनी निवासी अधिवक्ता अरविंद कुमार झा के पुत्र गौतम फास्टेस्ट फिंगर फस्र्ट में तीसरी बार सफलता हासिल की। गौतम ने आज एक भी लाइफ लाइन नहीं लिया।

बता दें कि गौतम भारतीय रेलवे में बतौर सीनियर सेक्शन इंजीनियर कार्यरत हैं। वर्तमान में उनकी पोस्टिंग पश्चिम बंगाल के आद्रा में है। उन्होंने आईएसएम धनबाद से एम.टेक की पढ़ाई पूरी की है। रेलवे ज्वॉइन करने से पहले वे कैनरा बैंक में मैनेजर के पद पर चुके हैं। शो के प्रोमो में गौतम ने केबीसी में पहुंचने का श्रेय अपनी पत्नी को दिया है।

आपको बताते चले की कौन बनेगा करोड़पति के इस सीजन में अब तक कुल तीन लोग एक करोड़ रूपए जीतने में सफल हुए है और उनमे दो बिहार के हैं। एक बार फिर यह बिहार के तेज़ तर्रार होने की पुष्टि करता हैं।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें