Corona Kumar या नीतीश कुमार? परेशान बिहार के लोग ट्रेंड करा रहे #CoronaKumar

0
1100
bihar breaking news

परेशान बिहार के लोग ट्रेंड करा रहे #CoronaKumar, बीते कुछ दिनों से बिहार में कोरोना संक्रमण का काफी तेज़ी से फैलाव हुआ है। राज्य की स्वास्थ व्यवस्था से हम सब वाकिफ हैं। ऐसे में तेज़ी से मिल रहे कोरोना के मामलों से निपटने में राज्य सरकार विफल नज़र आ रही है। बीते दिनों सोशल मीडिया पर भी राज्य के हॉस्पिटलों की पोल खोलती कई सारी वीडियो वायरल हुई थी। इन् सब के बीच विपक्ष और राज्य की जनता ने बिहार के मुख्यमंत्री का नया नामकरण भी कर दिया है, जी हां अब नीतीश कुमार को लोग #CoronaKumar कहकर ट्विटर पर ट्रेंड करा रहे हैं। इस हैशटैग के अब तक लगभग 16 हज़ार ट्वीट आ चुके हैं।

#CoronaKumar का अब तक एक भी प्रेस कांफ्रेंस नहीं

पुरे देश के में कोरोना से अब तक 10 लाख से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं, लेकिन इस महामारी से निपटने के लिए अलग अलग राज्य सरकार अपनी तरफ से पुरजोर कोशिश कर रही है। इस कड़ी में जनता के नाम सम्बोधन और अपने प्लान के बारे में बताने के लिए राज्यों के मुख्यमंत्री वीडियो के माध्यम से जनता से रूबरू हो रहे हैं। प्रेस कांफ्रेंस भी कर रहे हैं। लेकिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना के संक्रमण की स्थिति होने के बाद अब तक मीडिया के सामने एक बार भी नहीं आए हैं। ऐसे में विपक्ष लगातार हमलावर हो रही है। इसी कड़ी में आज #CoronaKumar ट्रेंड कराया जा रहा है।

ये भी पढ़े: बिहार में कोरोना संक्रमण का विस्फोट

ट्विटर पर #CoronaKumar के साथ तस्वीर लगा एक यूजर लिखते हैं “यह तस्वीर इस बात का प्रमाण है कि सरकार में अब समाज के प्रति कोई सहानुभूति नहीं है, सरकार न तो राजनीतिक लाभ और हानि के अलावा कुछ सोच सकती है और न ही कर सकती है। ऐसी सरकारों पर शर्म आती है।”

एक अन्य यूजर यादवेन्दु ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है “बिहार की स्वास्थ्य व्यवस्था को स्वयं के देखभाल के लिए आपातकालीन उपचार की आवश्यकता है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा है बिहार में बहार है #CoronaKumar है।

सियासी गलियारों में कोरोना का कहर

आपको बता दें की बीते दिनों बिहार में रिकॉर्ड मामले सामने आए हैं। पिछले दिनों राजधानी पटना में सरकार में शामिल भारतीय जनता पार्टी के ऑफिस से लगभग 70 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। इसके साथ ही पार्टी के वरिष्ठ नेताओं और उनके परिवार वालों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि की गयी है। आपको बताते चले की बिहार बीजेपी कार्यालय में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियां चल रही थी। दूसरी तरफ विपक्ष की प्रमुख पार्टी राजद चुनाव को स्थगित करने की मांग कर रहा है।

ये भी पढ़े: महीने भर में बहा करोड़ों का विकास