सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमBihar Corona Newsशिक्षिका के पति की कोरोना पॉजेटीव रिपोर्ट मिलने से स्कूल में मचा...

शिक्षिका के पति की कोरोना पॉजेटीव रिपोर्ट मिलने से स्कूल में मचा हड़कंप

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में स्थित उच्च विद्यालय में बुधवार को कार्यरत शिक्षक व शिक्षिकाओं के बीच उस समय हड़कंप मच गया जब एक शिक्षिका के पति का जांच उपरांत कोरोना पॉजेटीव होने की खबर हाईस्कूल में आ पहुंची। हालांकि शिक्षिका पटना से आती हैं और उनके पति की जांच पटना में हुई।

स्कूल के सभी स्टाफ को कोरोना जांच की मांग की

शिक्षकों की माने तो शिक्षिका प्रतिदिन स्कूल आ रही थी। इस बात से सहमे सभी शिक्षक व शिक्षिकाओं ने स्कूल के सभी स्टाफ को कोरोना जांच की मांग की। वहीं दुसरी तरफ पीएचसी क्षेत्र में कुल 356 लोगो की कोरोना की जांच की गई जिसमें एक व्यक्ति कोरोना पोजिटिव बताए गए।

पेड़ की टहनी गिरी स्टेट हाइवे पर, घंटो रेंगती रही वाहन

फतुहा। प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में स्थित मकसुदपुर के पास बीते रात्रि एक पेड़ की लम्बी शाखा टुटकर स्टेट हाइवे पर गिर गयी। शाखा का एक छोर सड़क के दुसरी ओर तथा एक भाग पेड़ से लगा हुआ ही रह गया।

शिक्षिका के पति की कोरोना पॉजेटीव रिपोर्ट मिलने से स्कूल में मचा हड़कंप

रात में वाहनो की लंबी कतार लग गयी

नतीजा यह रहा कि रात में वाहनो की लंबी कतार लग गयी। सुबह होते ही वाहन टुटी शाखा के नीचे से गुजरने लगी जो कि खतरे से खाली नही थी। यह स्थिति बुधवार को दोपहर बाद तक की बनी रही। जब प्रशासन ने टुटी शाखा को सड़क से नही हटाया तो स्थानीय लोगो ने टुटी शाखा को हटाया। यह संयोग था कि यह घटना रात में हुई अन्यथा इसमें किसी की जान भी जा सकती थी।

ऑनलाइन ऑर्डर पर सामान तो नही मिला लेकिन दो बैंको के…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular