27 C
Patna
Friday, July 23, 2021
Homeक्राइमपटना का कुख्यात माणिक सिंह गया भागलपुर जेल

पटना का कुख्यात माणिक सिंह गया भागलपुर जेल

पुलिस-प्रशासन ने विधि-व्यवस्था को लेकर मुख्यालय में भेजा था प्रस्ताव
कुख्यात माणिक व उज्जवल का अमित से हुआ था पंगा
एसटीएफ ने झारखंड से किया था माणिक को गिरफ्तार, हत्या, रंगदारी व गोलीबारी के दर्ज हैं दर्जनों मामले
पटना। बिहार में आगामी विधानसभा चुनाव में जेल से गड़बड़ी पैदा करने की सम्भावना को लेकर कुख्यात माणिक सिंह को दूसरे जेल में भेजने का प्रस्ताव कारा मुख्यालय से किया था। जहां पुलिस–प्रशासन के अनुसंशा के बाद पटना के कुख्यात माणिक सिंह को प्रशासनिक दृष्टिकोण से भागलपुर जेल में भेज दिया गया।

कई और कुख्यात को बेऊर जेल से दूसरे जेल में भेजने की संभावना

हाल में कई और कुख्यात को बेऊर जेल से दूसरे जेल में भेजने की संभावना है। चार दिन पहले बेऊर जेल में पूर्व की विवाद को लेकर कुख्यात माणिक सिंह व उज्जवल सिंह और अमित सिंह के बीच पंगा हुआ था। विधि-व्यवस्था को लेकर जेल प्रशासन ने कुख्यात उज्वल सिंह और अमित सिंह को सेल में डाल दिया।

कारा मुख्यालय से जिले के बाहर दूसरे जेल भेजने का प्रस्ताव दिया था

पटना पुलिस-प्रशासन कुख्यात माणिक सिंह को बेऊर जेल में रहने से आगामी विधानसभा चुनाव में प्रभावित करने की आशंका को लेकर कारा मुख्यालय से जिले के बाहर दूसरे जेल भेजने का प्रस्ताव दिया था। जहां कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद मंगलवार की दोपहर भारी सुरक्षा बल के साथ कुख्यात माणिक सिंह को भागलपुर जेल में भेज दिया गया।

मालूम हो डेढ़ माह पूर्व पटना के टॉप टेन अपराधी माणिक को एसटीएफ ने झारखंड से गिरफ्तार किया था। माणिक के ऊपर बिहार-झारखंड में आधा दर्जन हत्या, रंगदारी और गोलीबारी के दर्जनों मामले विभिन्न थाने में दर्ज हैं।

मुंगेर पुलिस की कार्रवाई में चार अपराधी गिरफ्तार
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular