तेजस्वी यादव ने भाजपा एमएलसी की मौत पर सरकार पर खड़े किए सवाल

0
418
bihar breaking news

बिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर नीतीश सरकार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के निशाने पर है। तेजस्वी यादव ने इसको लेकर नीतीश सरकार पर फिर एक बार ट्वीट के जरिए हमला बोला है। तेजस्वी ने भाजपा एमएलसी सुनील कुमार की कोरोना से हुई मौत के बाद नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि क्या अब भी राज्य में चुनाव होने चाहिए। इस दौरान उन्होंने एमएलसी के मौत पर दुख व्यक्त किया है।

तेजस्वी यादव ने एनएमसीएच के अधीक्षक को हटाने पर किया सवाल

तेजस्वी ने एनएमसीएच के अधीक्षक को हटाने पर भी सरकार को घेरा। उन्होंने सरकार के इस फैसले पर सवाल खड़ा किया है। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि बैठक के दौरान टिकटॉक देखना, स्कोर पूछना और हमारा ट्वीट कॉपी-पेस्ट करने जैसे बचपना छोड़ कर गंभीर बनिये पांडे जी। केन्द्रीय टीम ने राज्य सरकार और मुख्यमंत्री को आईना दिखा दिया है। अगर ऐसा नहीं है तो केन्द्रीय टीम के जाते ही एनएमसीएच के अधीक्षक को क्यों हटा दिया है।

बता दें कि कोरोना संक्रमण के बिहार में तेजी से बढ़ने के कारण स्थिति की समीक्षा को लेकर केन्द्र सरकार ने तीन सदस्यों की एक टीम बिहार भेजी थी। जिसने की बिहार में कोरोना संक्रमण से निपटने के लिए किए जा रहे उपयोग पर असंतोष प्रकट किया है। वहीं केन्द्रीय टीम ने संक्रमित क्षेत्रों में लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने को भी कहा है।

बिहार के पूर्व राज्यपाल लालजी टंडन का निधन

जबकि मंगलवार को भाजपा विधायक सुनील कुमार सिंह की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई थी। उनकी मौत मंगलवार को रात में हुई थी। 66 वर्षीय कोरोना संक्रमित सुनील कुमार सिंह को 13 जुलाई को पटना एम्स में भर्ती किया गया था। वे डायबिटीज समेत कई अन्य बिमारियों से भी ग्रस्त थे। सुनील कुमार दरभंगा जिले से आते थे। उनकी मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया। वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दुख व्यक्त करते हुए सरकार पर तीखी प्रतिक्रिया की है।

बिहार में लॉकडाउन के दौरान नियमों को लेकर प्रशासन सख्त