Friday, July 12, 2024
Homeबिहारपटनाकोरोना और बाढ़ को लेकर तेजस्वी यादव ने फिर बोला नीतीश सरकार...

कोरोना और बाढ़ को लेकर तेजस्वी यादव ने फिर बोला नीतीश सरकार पर हमला

पटना। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार को बिहार की नीतीश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि राज्य सरकार बाढ़ और कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कुछ नहीं कर रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना पर नजर रखने के लिए राजनीतिक दलों की कमेटी बनाने का सदन में आश्वासन दिया था, लेकिन आज तक कमेटी नहीं बनी।

तेजस्वी ने कहा कि कोरोना की जांच प्रतिदिन एक लाख हो या दो लाख, पॉजिटिव रिपोर्ट दो से ढाई हजार ही आते हैं। इसका क्या मतलब है। राजधानी पटना में राजद ऑफिस में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तेजस्वी ने कहा कि मैंने पहल की तो सुशांत सिंह राजपूत के मामले में बिहार सरकार एक्टिव हो हुई लेकिन गोपालगंज में हुए हत्याकांड पर अभी तक क्यों कुछ नहीं किया गया। रामाश्रय सिंह कुशवाहा और जेपी यादव की पत्नी को कब न्याय मिलेगा। राजद और वाम दलों के बीच दोस्ती बढ़ती जा रही है।

बिहार विधानसभा चुनाव में सीपीआई और सीपीएम राजद के साथ दोस्ती करने को इच्छुक हैं। इसके लिए दोनों दलों के नेताओं ने शुक्रवार को एक बार फिर राजद कार्यालय जाकर प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह से बात की। राजद कार्यालय से बाहर निकलने के बाद रामनरेश पांडे एवं अवधेश कुमार ने कहा कि सारी बातें हो गई हैं हम लोगों ने अपनी बात रख दी अब अगले दौर की वार्ता में सभी चीज फाइनल हो जाएंगी। क्या कन्हैया कुमार और तेजस्वी यादव एक साथ मंच पर होंगे इस सवाल पर सीपीआई के राज्य सचिव ने कहा कि दोनों नौजवान हैं। जब सीपीआई महागठबंधन में साथ होंगे तो कन्हैया -तेजस्वी भी मंच पर साथ होंगे।

कोरोना की वजह से नहीं रोके जा सकते बिहार विधानसभा चुनाव
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें