गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमक्राइमप्रोफेसर की अश्लील हरकतों से परेशान छात्राओं ने वीडियो बना खोली पोल

प्रोफेसर की अश्लील हरकतों से परेशान छात्राओं ने वीडियो बना खोली पोल

बिहार के मुजफ्फरपुर जिला में छात्राओं की हिम्मत से एक कलयुगी गुरु की करतूत सामने आयी है। वह एक निजी कॉलेज में प्रोफेसर है। उसपर छात्राओं के साथ अश्लील हरकतें व बातचीत करने का आरोप है। प्रोफेसर के ढ़ीली कैरेक्टर से परेशान छात्राओं ने उसे सबक सिखाने की सोची। प्रोफेसर को बेनकाब करने के लिए छात्राओं ने उसकी करतूतों का वीडियो बनाकर सार्वजनिक कर दिया। उसके बाद प्रोफेसर डॉ. शीतल प्रसाद के घर पर धरना पर बैठ गईं। खबर फैलते ही भीड़ ने उसे पकड़कर जमकर पीटा। इस पूरी घटना को जानने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

बता दें कि आरोपित प्रोफेसर डॉ. शीतल प्रसाद मुजफ्फरपुर सदर थाना क्षेत्र स्थित सिद्धार्थ पुरम का निवासी है। साहिबगंज के एक निजी कॉलेज में कॉमर्स का यह प्रोफेसर अपने घर पर ट्यूशन पढ़ाता था। उसके पास पढ़ने आने वाले विदार्थी में छात्राएं भी बड़ी संख्याश में है।

अश्लीगल बर्ताव से परेशान होकर बनाया वीडियो

कथित तौर पर प्रोफेसर डॉ. शीतल प्रसाद ट्यूशन आने वाली कई छात्राओं के साथ अश्ली ल व्य़वहार करता था। उससे परेशान छात्राओं में से दो ने उसे सबक सिखाने की ठानी। फिर, मंगलवार को दोनों छात्राएं उनके घर गईं। उनमें से एक घर के बाहर रही तो दूसरी घर में पढ़ने के बहाने गई। उस समय प्रोफेसर की पत्नी घर में नहीं थीं। घर में छात्रा को अकेली पाकर प्रोफेसर ने जब अश्लील बातचीत व हरकतें शुरू कर दी तो पहले से तैयार छात्रा ने मोबाइल से उनका वीडियो बना लिया।

प्रोफेसर के घर पर छात्राओं ने दिया धरना, जमकर हुई धुनाई

इसके बाद दोनों छात्राओं ने वीडियो अपने साथियों को दिखाया। फिर, सभी प्रोफेसर के घर पर आ धमकीं। हंगामा होता देख मोहल्ले के लोग भी जुट गए। देखते ही देखते सभी स्थानीय लोगों को सारा खेल समझ आ गया। आसपास के लोग छात्राओं के साथ हो गए। भीड़ ने आरोपित प्रोफेसर की जमकर धुनाई कर दी।

पुलिस ने बीच-बचाव कर हालात पर किया काबू

अनियंत्रित स्थिति की सूचना पर सदर व काजी मोहम्मदपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उग्र छात्राओं को समझा-बुझाकर शांत किया। पुलिस के आते ही छात्राएं व उनके स्वजन प्रोफेसर पर कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी करने लगे। महिला पुलिसकर्मियों ने बीच-बचाव कर छात्राओं की भीड़ से निकाल आरोपित प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया। इस पूरी घटना पर प्रोफेसर ने सफाई दी और कहा कि उसे फंसाया जा रहा है। आगे उसने कहा कि बकाया ट्यूशन फीस मांगने के कारण छात्राओं ने उसपर गलत आरोप लगाए हैं। हालांकि, छात्राओं के बनाए अपने वीडियो को लेकर वह कुछ भी कहने से बचता रहा।

जेडी वीमेंस कॉलेज कैंपस में लड़कों से छात्राएं परेशान, विरोध में उतरीं सड़क पर

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular