सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमबिहारपटनाराजधानी के कोतवाली पुलिस स्टेशन में लगी आग का फायदा उठाकर बंदी...

राजधानी के कोतवाली पुलिस स्टेशन में लगी आग का फायदा उठाकर बंदी फरार

बिहार की राजधानी पटना के कोतवाली पुलिस स्टेशन में आज सुबह भयानक आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। आगजनी की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। हालांकि आग लगने की इस घटना से पुलिस को भारी नुकसान होते-होते बचा। आगजनी की इस घटना के बीच अफरा-तफरी का फायदा उठाकर एक बंदी फारार हो गया, जिसे कुछ ही देर बाद थाने के पास की एक चाय की दुकान से गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपित को बुधवार की देर रात ही पुलिस ने मोबाइल चोरी के आरोप में हिरासत में लिया था।

खबरों की मानें तो अहले सुबह कोतवाली पुलिस स्टेशन की उपरी मंजिल से आग की लपटें निकलने लगीं। देखते-देखते पूरी उपरी मंजिल आग की लपटों से घिर गई। आनन-फानन में पहली मंजिल को खाली कराया गया। काफी देर बाद फायर ब्रिगेड की टीम के कठिन प्रयास से आग पर काबू पाया।

हताहत होने की सूचना नहीं

बता दें कि अगलगी में किसी के हताहत होने की सूचना तो नहीं, लेकिन भारी नुकसान हुआ है। बताया जा रहा है कि पुलिस के कई महत्व पूर्ण कागजात जलकर खाक हो गए हैं। हालांकि कुछ घंटों की मशक्कैत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। आग लगने के दौरान थाने के सामने सड़क पर भी लोगों की काफी भीड़ लग गई थी।

गौरतलब है कि आग लगने का कारण शॉट-सर्किट बताया गया है। गुरुवार की सुबह पुलिसकर्मी अपने कमरे में हीटर पर खाना बना रहा था। इसी दौरान शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी ने एक कपड़े को छू लिया। देखते ही देखते आग ने भयायक रूप ले लिया।

पटना के 45 पुलिसवाले घूस लेने के आरोप में निलंबित, CCTV फुटेज बना गवाह

इंसानियत शर्मसार: रेलवे स्‍टेशन पर बेहोश यात्री के मुंह पर चप्‍पल सटाता थानेदार

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular