बुधवार, फ़रवरी 28, 2024
होमक्राइमनौबतपुर में युवक की शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

नौबतपुर में युवक की शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

पटना। राजधानी पटना के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों से कभी वृद्ध तो कभी युवक की शव मिलने की खबर से लोगों के बीच एक अलग तरह की भय व्याप्त होने लगी है। इसी को ध्यान में रखकर राजधानी पटना से सटे नौबतपुर प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र स्थित लख पर शनिवार को एक युवक की शव मिलने से स्थानीय लोगों के बीच हड़कंप व्याप्त हो गयी।

एक शख्स की शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गयी

प्राप्त खबर के आलोक में बताया गया कि नौबतपुर प्रखंड के थाना क्षेत्र स्थित लख पर शनिवार को एक शख्स की शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गयी। शख्स की शव तालाब से बरामद की गई। खबर के मुताबिक पटना के नौबतपुर थाना इलाके के निसरपुरा लख के पास तालाब में एक युवक की शव मिली।

रोड से गुजर रहे बाइक सवार ने लोगों को घटना की सूचना दी

बताया जा रहा है कि रोड से गुजर रहे बाइक सवार ने लोगों को घटना की सूचना दी। सूचना के बाद शव देखने के लिये लोगों की भीड़ उमड़ गई। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक के शव पर जख्म का निशान है। स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक का मर्डर किया गया और शव को तालाब में फेंक दिया गया।

पुलिस शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही

पुलिस शव बरामद कर छानबीन शुरू कर दी। फिलहाल पुलिस शव की शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है। इस संबंध में नौबतपुर के थाना प्रभारी सम्राट दीपक ने बताया कि जानकारी के मुताबिक मामले की जांच की जा रही और जल्द ही केस को सॉल्व कर लिया जाएगा।

शांतिपूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने को लेकर दो कुख्यात कैदी भागलपुर जेल…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular