28.6 C
Patna
Tuesday, May 11, 2021
Homeबिहारबाजपट्टी विधानसभा में सीताराम यादव द्वारा रैली से बढ़ गयी वर्तमान विधायक...

बाजपट्टी विधानसभा में सीताराम यादव द्वारा रैली से बढ़ गयी वर्तमान विधायक धड़कन

बिहार में विधानसभा चुनाव का समय जैसे जैसे नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे तमाम नेतागण अपने अपने क्षेत्र के लोगों से जनसम्पर्क साधने में लगे हैं। इसी कड़ी में सीतामढ़ी के बाजपट्टी विधानसभा में भी बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज़ होती दिख रही है। आज शनिवार को बाजपट्टी विधानसभा के राजद के संभावित उम्मीदवार एवं पूर्व सांसद सीताराम यादव द्वारा बाइक एवं फोर व्हीलर रैली निकली गयी। इस रैली में राजद के हज़ारों कार्यकर्ताओं ने उनके साथ क्षेत्र भ्रमण किया और लोगों से जनसम्पर्क भी बनाया।

सीताराम यादव के रैली से बढ़ गयी वर्तमान विधायक धड़कन

सीताराम यादव द्वारा निकली गयी इस रैली ने वर्तमान विधायक डॉ रंजू गीता की धड़कने बढ़ा दी है। अपने कार्यकाल में एक बार मंत्री और सांसद पद पर रह चुके सीताराम यादव के द्वारा बाजपट्टी विधानसभा से राजद के संभावित उम्मीदवार के तौर पर रैली निकाले जाने के कारण जगह जगह चर्चा का बाज़ार गर्म हो गया है। उनके साथ चल रहे कार्यकर्ताओं ने राजद और उनके नाम जिंदाबाद के नारे भी लगाए।

आम जनता के आह्वान पर चुनाव लड़ने का फैसला

उन्होंने ने पत्रकारों से बताया कि राजद के सीनियर लीडर से मिले संकेत से उन्हें लग रहा है कि उन्हें ही टिकट मिलेगा। उनका मानना है कि सभी जाति, सम्प्रदाय एवं वर्ग के लोगों का उन्हें समर्थन प्राप्त है। पत्रकार द्वारा पूछे जाने पर उन्होंने कहा की सभी जाति और समुदाय के लोग उनके पास आज भी अपने समस्या लेकर आते हैं और सहयोग प्राप्त करते हैं। वो किसी जाति और बिरादरी में भेदभाव नहीं रखते और सभी के काम को सामान तवज्जो देते हैं।

उन्होंने बताया की आम जनता के आह्वान पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। सीताराम यादव ने साफ तौर पर बताया कि अगर पार्टी उन्हें आगामी बिहार विधानसभा चुनाव का टिकट देती है तो वे यह सीट आराम से निकाल लेंगे।

राकेश कपूर का नंदकिशोर यादव पर तंज
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments