Thursday, June 20, 2024
Homeबिहारपटनाकुर्था में जगदेव बाबू की जयंती को लेकर 05 से लेकर 09...

कुर्था में जगदेव बाबू की जयंती को लेकर 05 से लेकर 09 सितंबर तक होंगे कई कार्यक्रम

अरवल (कुर्था)। जिले के कुर्था प्रखंड अंतर्गत विधानसभा क्षेत्र के कुर्था पंचायत के अध्यक्ष एवं प्रमुख साथियों के साथ बैठकर 9 सितंबर को शहीद जगदेव बाबू की जयंती को लेकर माल्यार्पण कर शिक्षा को अलख जगाने और ईवीएम पर बटन दबाने का आधार शिक्षा सुधार कार्यक्रम के तहत 9 सितंबर को शहीद कुर्था की धरती से वीरेंद्र विद्रोही चौक तक मशाल जुलूस निकालने को लेकर एक कार्यक्रम करेंगे ।

शहीद कुर्था की धरती से वीरेंद्र विद्रोही चौक तक मशाल जुलूस

इसकी तैयारी को लेकर सभी कार्यकर्ता तन-मन और धन से कार्यक्रम सफल बनाने का संकल्प लिया। दूसरी ओर बिहार में गिरते शिक्षा स्वास्थ्य तथा कमाई के लेकर कुर्था की धरती से युवाओं ने हुंकार भरने का संकल्प लिया और यह संकल्प लिया कि यहां से जो शिक्षा का आवाज उठेगा, स्वास्थ्य का आवाज उठेगा, नौजवानों का आवाज उठेगा, हमारा नेता जब भी रैली किए तो शहीद जगदेव की धरती से माल्यार्पण कर बिहार में आवाज देने का काम किये।

शहीद जगदेव की धरती से माल्यार्पण कर बिहार में आवाज देने का काम

इसी मुद्दे को लेकर बिहार में हमलोग को दवाई-कमाई और पढ़ाई चाहिए तथा महागठबंधन की सरकार चाहिए। साथ में पार्टी के प्रदेश महासचिव पप्पू वर्मा, प्रदेश महासचिव संतोष पासवान, प्रखंड अध्यक्ष कुशवाहा छात्र जिला अध्यक्ष अमित कुशवाहा, आईटी सेल मंडल प्रभारी सुजीत कुशवाहा, राजू कुशवाहा, नीरज कुमार, छात्र नेता रविंशन कुमार, निर्भय सिंह, किशोर गुप्ता, सुजीत रजक, उपेंद्र वर्मा, सुरेश सिंह, अभिषेक कुशवाहा, सदन कुमार, जाकिर खान, महफूज आलम, सुधीर कुमार, धनपत सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी-अपनी भूमिका प्रदान की।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें