गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमबिहारपटनामतदाता सूची में नाम को लेकर बीएलओ की बैठक आयोजित

मतदाता सूची में नाम को लेकर बीएलओ की बैठक आयोजित

अरवल। जिले के कुर्था प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में स्थित उच्च विद्यालय प्रांगण में गुरुवार को बीएलओ की बैठक आयोजित की गई। मौके पर बैठक में उपस्थित बीएलओ को अरवल भूमि उप समाहर्ता सह उप निर्वाचन पदाधिकारी ब्रजकिशोर पांडेय ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि सभी बीएलओ पूरी निष्ठा एवं पारदर्शिता के साथ मतदाता सूची को अंतिम रूप देने में लग जाएं। जिन मतदाताओं की मृत्यु हो गई है उनका नाम हटा दें तथा जो नए मतदाता हैं उनका नाम निश्चित रूप से मतदाता सूची में दर्ज करें।

नए मतदाता का नाम निश्चित रूप से मतदाता सूची में दर्ज करें

उन्होंने कहा कि महिलाओं को विशेष प्राथमिकता दिया जाए। किसी भी स्थिति में महिला मतदाता नहीं छूटना चाहिए। इसके साथ-साथ दिव्यांग भी नहीं छूटे। इसका विशेष ख्याल रखें। उन्होंने कहा कि चुनाव की तैयारी जोर-शोर से की जा रही है। जो भी निर्देश दिए गए हैं उसका पालन सभी बीएलओ शत-प्रतिशत करें। जो बीएलओ निर्देशानुसार कार्य नहीं करेंगे उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि मतदान केंद्रों का भौतिक सत्यापन भी किया जा रहा है। इस हाल में यदि किसी भी बीएलओ को किसी प्रकार की कोई समस्या हो तो वह अधिकारियों से संपर्क कर सकते हैं। मतदान को पूरी तरह पारदर्शी एवं निष्पक्ष संपन्न करवाने के लिए प्रशासन पूरी तरह कटिबद्ध है। उप निर्वाचन पदाधिकारी ने आते ही सभी बीएलओ को निर्देश दिया कि सभी लोग निश्चित रूप से मास्क का प्रयोग करें एवं दो गज की दूरी का पालन निश्चित रूप से करें।

सभी लोग निश्चित रूप से मास्क का प्रयोग करें एवं दो गज की दूरी का पालन निश्चित रूप से करें

सोशल डिस्टेंस बनाए रखें। इस संबंध में संबंधित क्षेत्रों में भी लोगों को जागरूक करें। प्रखंड कार्यालय के प्रांगण में बिना मास्क लगाएं घूम रहे लोगों पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए प्रखंड पदाधिकारी ने निर्देश दिया कि यह सुनिश्चित करें कि प्रखंड कार्यालय में कोई भी व्यक्ति बिना मास्क लगाए नजर नहीं आए। इस मौके पर प्रखंड विकास पदाधिकारी राजेश कुमार समेत कई बीएलओ उपस्थित थे।

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular