पालीगंज में बिहार चुनाव को लेकर पत्रकारों संग एसडीओ ने किया बैठक

0
647
bihar breaking news

पालीगंज। अनुमंडल सह प्रखंड के थाना क्षेत्र में बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर रविवार को अनुमंडल कार्यालय में एसडीओ ने पत्रकारों के संग बैठक बुलाई। प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान पालीगंज बिधान सभा में 28 अक्टूबर को मतदान किया जाएगा। जिसकी समीक्षा को लेकर पालीगंज एसडीओ मुकेश कुमार रविवार को अनुमंडल कार्यालय में पत्रकारों की बैठक बुलाई।

पालीगंज विधानसभा क्षेत्र में मतदान केंद्रों की संख्या 407

इस दौरान एसडीओ मुकेश कुमार ने बताया कि पालीगंज विधानसभा क्षेत्र में पूर्व से 310 मतदान केंद्र था। लेकिन अब 97 सहायक केंद्रों को बढ़ने से कुल मतदान केंद्रों की संख्या 407 हो गयी। उन मतदान केंद्रों पर कुल 2 लाख 81 हजार 371 मतदाता मतदान करेंगे। जिनमे 1 लाख 45 हजार 469 महिला मतदाताओं के अलावे शेष पुरुष मतदाता शामिल हैं।

मतदान कराने की तैयारी में अनुमंडल प्रशासन जुटी

मतदान कराने की तैयारी में अनुमंडल प्रशासन जुटी है। सभी मतदान केंद्र के प्रवेश द्वार पर एक पारा मेडिकल स्टाफ मौजूद होंगे जो मतदाताओं की टेम्परेचर की जांच करेंगे। सभी केंद्रों पर सुरक्षा का पूरा प्रबन्ध किया जाएगा। साथ ही कोरोना को लेकर मास्क व सेनेटाइजर की भी ब्यवस्था रहेगी।

मौके पर पत्रकार वेद प्रकाश, हनुमतेश्वर दयाल, विश्वरंजन ओझा, अमित्रजीत, दिनेश शर्मा, अशोक शर्मा, अमलेश कुमार व पंकज कुमार के अलावे अन्य लोग मौजूद थे।
राजद के अस्तित्व के बाद पालीगंज सीट पर चमकी ‘लालटेन’,खिला ‘कमल’,’हाथ’…