सोमवार, फ़रवरी 26, 2024
होमक्राइमसीवान में लूटपाट के दौरान रिटायर्ड दारोगा की गोली मार हत्या

सीवान में लूटपाट के दौरान रिटायर्ड दारोगा की गोली मार हत्या

सीवान। जिले में हथियारबंद अपराधियों ने लूटपाट के दौरान रिटायर्ड दरोगा की गोली मार हत्या कर दी। रिटायर्ड दरोगा यूपी के सलेमपुर थाना क्षेत्र तिलौली निवासी गोरख प्रसाद थे। वारदात जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के भठई गांव में रविवार की देर रात बताई जा रही है।

अपराधियों ने दरोगा की बोलेरो भी लेकर फरार हो गए

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधियों ने दरोगा की बोलेरो भी लेकर फरार हो गए। हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल कर रही है। घटित घटना के संबंध में बताया गया कि गोरख प्रसाद रविवार को सीवान जंक्शन पर अपनी समधन को रिसीव करने गए थे। समधन को रिसीव करने के बाद वे उन्हें छोड़ने के लिए समधन के गांव नौतन थाना क्षेत्र के अंगौता गए थे। वहां भोजन करने के बाद रात करीब साढ़े दस बजे सलेमपुर के लिए निकले। उनके साथ उनका ड्राइवर रजनीश कुमार पांडेय भी था। जैसे ही उनकी गाड़ी भठई गांव के पास पहुंची स्कार्पियो सवार बदमाशों ने घेर लिया। कुछ झड़प के बाद बदमाशों ने दारोगा को गोली मार दी।

पौत्र के जन्मदिन समारोह में शामिल होने घर लौट रहे थे

बताया जा रहा है कि रविवार को उनके पौत्र का जन्मदिन मनाया जा रहा था। इसे लेकर उन्हें घर वापसी को लेकर परिजन की ओर से कहा गया। फलस्वरूप समारोह में शामिल होने देर रात घर के लिए निकल गए।

पटना के बेऊर कारा में छापेमारी से कैदियों में मचा…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular