31 C
Patna
Saturday, September 25, 2021
Homeबिहारपटनाशीर्ष नेतृत्व निर्णय के अनुसार बिहार चुनाव में उतरेगी कांग्रेस

शीर्ष नेतृत्व निर्णय के अनुसार बिहार चुनाव में उतरेगी कांग्रेस

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव का बिगुल बजने के बाद महागठबंधन में सीट बंटवारे का पेंच नहीं सुलझ पाने के बीच कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं के सम्मान का ध्यान रखने का दावा करते हुए कहा कि सैकड़ों उम्मीदवारों एवं जिलाध्यक्षों से प्राप्त फीडबैक पर शीर्ष नेतृत्व के निर्णय के अनुसार पार्टी चुनाव में उतरेगी। कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष अविनाश पांडेय पार्टी मुख्यालय सदाकत आश्रम में पूरे दिन उम्मीदवारों, जिलाध्यक्षों एवं कार्यकतार्ओं के साथ हुई बैठक के बाद कहा कि पार्टी ने सभी सम्भावनाओं पर विस्तृत चर्चा की।

दो दिवसीय दौरे फीडबैक को केंद्रीय आलाकमान तक पहुंचाया जाएगा

उन्होंने बताया कि दो दिवसीय दौरे में मिले फीडबैक को केंद्रीय आलाकमान तक पहुंचाया जाएगा। उसके बाद उसपर शीर्ष नेतृत्व के निर्णय के अनुसार कांग्रेस बिहार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस उतरेगी। स्क्रीनिंग कमेटी के सदस्य काजी निजामुद्दीन एवं देवेंद्र यादव ने कहा कि हजारों उम्मीदवारों से व्यक्तिगत चर्चा की गयी।

इस बार के चुनावों में भी पार्टी पूरे जोश से जुटी है

जिलाध्यक्षों से प्राप्त फीडबैक की समीक्षा के बाद पार्टी अपनी रणनीति तय करेगी। शीर्ष नेतृत्व से प्राप्त फीडबैक पर चर्चा की जाएगी। बिहार प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डॉ. मदन मोहन झा ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता उत्साहित हैं और चुनाव में कार्यकर्ताओं को कांग्रेस ने हमेशा से तरजीह दी है। इस बार के चुनावों में भी पार्टी पूरे जोश से जुटी है और कार्यकर्ताओं के सम्मान को ध्यान में रखकर पार्टी चुनाव में जाएगी।

बिहार का चुनाव देश को रास्ता दिखाएगा

कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानन्द सिंह ने कहा कि बिहार का चुनाव देश को रास्ता दिखाएगा। आगामी चुनाव देश की राजनीति को प्रभावित करेगा। स्क्रीनिंग कमेटी का दो दिवसीय दौरा पार्टी के सभी संभावित अवसरों की पड़ताल करने के लिए था,जो बेहद अच्छा रहा।

उल्लेखनीय है कि सदाकत आश्रम में हजारों की संख्या में टिकट के लिए आवेदकों ने स्क्रीनिंग कमेटी और प्रदेश नेताओं के साथ मुलाकात की। इस दौरान पार्टी के कई विधायक,विधान पार्षद, जिलाध्यक्ष, पूर्व विधायक, पूर्व सांसद और पूर्व प्रत्याशियों के अलावा कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे।

सीवान में लूटपाट के दौरान रिटायर्ड दारोगा की गोली मार हत्या
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular