तेजप्रताप यादव के रांची जाने के दौरान बाढ़ में कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी से स्वागत

0
1116
bihar breaking news

बाढ़। राजधानी पटना के बाढ़ अनुमंडल क्षेत्र में बुधवार को राजद सुप्रीमो और लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का रांची जाने के दौरान राजद कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत करते हुये फूल माला से लाद दिया।

कार्यकर्ताओं को मुफ्त बीमा योजना: तेजप्रताप यादव

आपको बताता चलूं कि पिता लालू प्रसाद के बुलावे पर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव रांची जाने के क्रम में राजद नेत्री मधु सिंह मधु सिंह के यहां कुछ देर रुके जहां सैकड़ों राजद समर्थकों ने स्वागत करते हुए फूल मालाओं से उन्हें लाद दिया। इसी बीच उन्होंने तेज सुरक्षा बीमा योजना लांच किया। जिसके तहत सभी कार्यकर्ताओं को मुफ्त बीमा योजना पार्टी लागू करेगी। यह महत्वाकांक्षी कदम कार्यकर्ताओं में जोश भरने में मील का पत्थर साबित होगा।

तेजप्रताप यादव के रांची जाने के दौरान बाढ़ में कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी से स्वागत
तेज प्रताप यादव के रांची जाने के दौरान बाढ़ में कार्यकर्ताओं का गर्मजोशी से स्वागत

इसी बीच पत्रकारों द्वारा बिहार में होनेवाले बाढ़ विधानसभा के बारे में पूछे जाने पर तेजप्रताप यादव ने कहा कि मैंने यह देखा कि मधु सिंह पिछले तीन-चार सालों से बाढ़ विधानसभा में कड़ी मेहनत कर रही हैं और यही सुयोग्य दावेदार हैं। मौके पर प्रदेश छात्र राजद अध्यक्ष आकाश यादव भी मौजूद थे। साथ में चीकू सिंह,अजीत यादव,शुभम अग्रवाल सहित सैकड़ों राजद कार्यकर्ता मौजूद थे।

बाढ़ विधानसभा में मधु सिंह के धुंआधार जनसंपर्क