लालू यादव ने नीतीश पर कसा तंज,कहा उन्‍हें भी नहीं पता कितनी बार मारी पलटियां

0
343
bihar breaking news

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के नजदीक आते आरोप-प्रत्‍यारोप का दौर तेज होता जा रहा है। ताजा मामला राष्‍ट्रीय जनता दल सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के एक ट्वीट का है, जिसमें उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को पलटीमार की संज्ञा देते हुए तंज कसा। लालू ने लिखा कि नीतीश कुमार को खुद नहीं मालूम कि उन्‍होंने कहां-कहां, कब-कब, क्यों, कैसे और किसलिए पलटिया मारी। लालू प्रसाद यादव के ट्वीट में एक कार्टून दिया गया।

लालू यादव का तंज

इसमें नीतीश कुमार के हवाले से कहा जा रहा है कि वे भले ही मिट्टी में मिल जाएं,लेकिन भाजपा में नहीं जाएंगे। इस पर उन्‍हें पलटू संबोधित करते हुए सवाल किया जा रहा है कि वे अपनी अंतरात्‍मा और डीएनए काे कितनी बार मिट्टी में मिलाएंगे? फिर, ताली बजती है। लालू का यह तंज बीते विधानसभा चुनाव के दौरान आरजेडी के साथ महागठबंधन में रहे नीतीश कुमार के बयानों की याद दिलाता है। तब उन्‍होंने बीजेपी के खिलाफ जमकर बयान दिए थे।

बिहार में बाढ़ प्रभावित लोगों को तत्काल सहायता देगी सरकार

उसी दौरान उन्‍होंने बीजेपी में कभी नहीं जाने की बात कही थी। चुनाव प्रचार के दौरान ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा नीतीश कुमार पर डीएनए के चर्चित कटाक्ष को तब नीतीश कुमार ने बिहार के डीएनए से जोड़ा था। इसके बाद उनकी पहल पर पूरे बिहार से केंद्र सरकार के पास डीएनए की जांच के लिए नाम भेजे गए थे। लालू प्रसाद यादव के इस ट्वीट के पलटवार में अब जनता दल यूनाइटेड के पलटवार की प्रतीक्षा है। आगामी विधानसभा चुनाव के पहले गरमाते माहौल में अब जेडीयू अपने सुप्रीमो के पक्ष में क्‍या जवाब देता है, यह देखना शेष है।