Friday, July 12, 2024
Homeक्राइमनौबतपुर में युवक हत्याकांड में शामिल 4 अपराधी गिरफ्तार

नौबतपुर में युवक हत्याकांड में शामिल 4 अपराधी गिरफ्तार

  • खिड़ीमोड़ व अरवल में रंगदारी की घटना में थे शामिल ,हथियार व मोबाइल बरामद
  • दिनदहाड़े हत्या के नौबतपुर में बाद एसएसपी ने सिटी एसपी (पश्चिमी ) के नेतृत्व में टीम किया था गठित

पटना। राजधानी पटना से महज 30 किलोमीटर में स्थित नौबतपुर में दिनदहाड़े युवक रोहित कुमार के हत्याकांड में शामिल अपराधियों को एसएसपी उपेन्द्र शर्मा द्वारा सिटी एसपी (पश्चिमी) अशोक मिश्रा के नेतृत्व गठित पुलिस टीम चार अपराधियों को गिरफ्तार किया। इसके साथ खिड़ीमोड़ व अरवल में कारोबारी से मांगी गयी रंगदारी के घटना का भी खुलासा हो गया। गिरफ्तार अपराधियों ने घटना में अपनी संगलिप्ता स्वीकार की।

नौबतपुर हत्याकांड शहररामपुर गांव से सम्बंधित

घटित घटना के संबंध में बता दूं कि नौबतपुर के शहररामपुर गांव में दो दिन पूर्व दिनदहाड़े अपराधियों ने रितेश कुमार नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दिया था और नौबतपुर हत्याकांड को अंजाम देने के बाद फरार हो गये थे। इस संबंध में मृतक के परिजनों द्वारा सुजीत कुमार सहित अन्य के खिलाफ नौबतपुर थाने में कांड संख्या 430 /20 दर्ज किया गया था। मामले को गंभीरता से लेते हुये एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने सिटी एसपी(पश्चिमी) अशोक मिश्रा के नेतृत्व में टीम गठित किया। इसमें फुलवारीशरीफ डीएसपी संजय पांडे, पालीगंज डीएसपी मनोज पांडे सहित थानाध्यक्ष नौबतपुर, बिक्रम, खिड़ीमोड़ को शामिल किया गया।

गठित पुलिस टीम बीते शुक्रवार को विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर घटना में शामिल सुजीत कुमार,विष्णु कुमार,राहुल पासवान व सौरभ कुमार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने इनके पास से 1 देशी पिस्टल व 1 कारतूस सहित 4 मोबाइल बरामद किया। इस संबंध में पटना के एसएसपी उपेन्द्र शर्मा ने बताया की गिरफ्तार अपराधियों ने खिड़ीमोड़ के कारोबारी विनोद कुमार के मोबाइल पर फोन कर रंगदारी की मांग किया था। गिरफ्तार सुजीत कुमार अरवल जिले में भी रंगदारी की मांग किया। नौबतपुर में हुये युवक की हत्या में अपनी संगलिप्ता स्वीकार किया।

स्वच्छता सर्वेश्रण 2020 के रिपोर्ट में पटना सर्वाधिक गंदा शहर
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें