25.6 C
Patna
Tuesday, May 11, 2021
Homeपटनाहाथरस मामले के खिलाफ आंखों पर पट्टी और हाथों में बेड़ियां पहन...

हाथरस मामले के खिलाफ आंखों पर पट्टी और हाथों में बेड़ियां पहन बैठे पप्पू यादव

पटना। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने देश में बेटियों से हो रही जबर्दस्ती के खिलाफ शनिवार को जंजीर व काला कपड़ा पहनकर और आंखों पर पट्टी बांधकर अपने कार्यकर्ताओं के साथ प्रदर्शन किया। पप्पू यादव ने कहा कि इस देश में लोकतंत्र के चारों खंबे डरे हुए हैं। मेरी मांग है कि हरेक परिस्थिति में उच्च न्यायालय की निगरानी में हाथरस केस की जांच हो।

भभुआ, बक्सर और गया के मामलों की भी जांच हो

उन्होंने हाथरस की घटना के लिए योगी सरकार को आड़े हाथों लेने के साथ-साथ बिहार के भभुआ, बक्सर और गया में बेटियों से हुई जबर्दस्ती के मामलों की स्पीडी ट्रायल की मांग की। पप्पू यादव और उनके कार्यकर्ताओं ने जुर्म मत करो-जुर्म मत सहो, दलितों पर जुल्म बंद करो और योगी सरकार शर्म करो जैसे नारे लिखी तख्तियां के साथ प्रदर्शन किया। जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने कहा कि जदयू-भाजपा और महागठबंधन को सत्ता की चिंता है, जबकि उनके गठबंधन पीडीए को देश के दलितों और लोकतंत्र बचाने की चिंता है।

पीएम से की योगी सरकार को बर्खास्त करने की मांग

उन्होंने हाथरस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से राजधर्म का पालन करते हुए यूपी के योगी आदित्यनाथ की सरकार को बर्खास्त करने की मांग की। उन्होंने आरोप लगाया कि योगी सरकार बलात्कारियों और गुंडों को बचा रही है और उत्तर प्रदेश में दलितों की आजादी छीनी जा रही है। उन्होंने कहा कि हाथरस में हुई वारदात के खिलाफ पूरा देश सड़कों पर है और इस बार यह लड़ाई आर-पार की होगी। पीडीए इसके लिए संघर्ष करता रहेगा। आगामी चुनाव में महिलाओं की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता होगी। महिलाओं पर नजर उठाने वालों की जगह जेल में होगी। पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार भी महिलाओं को सुरक्षा देने में असफल रही है। इस बार के चुनाव के बाद यह कमी हम पूरी करेंगे। हमारी सरकार महिलाओं की सुरक्षा पर फोकस करेगी।

महागठबंधन में सीट शेयरिंग के के बाद बोले तेजस्वी-हम ठेठ…
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments