Thursday, July 18, 2024
Homeत्योहार और संस्कृतिअरवल में सोशल डिस्टेंस में मनेगी मां दुर्गापूजा महोतसव

अरवल में सोशल डिस्टेंस में मनेगी मां दुर्गापूजा महोतसव

पूजा की तैयारी को लेकर कमेटी गठित
कुर्था (अरवल)। बिहार में कोरोना काल में आदि शक्ति माता दुर्गेश्वरी की पूजा-अर्चना को लेकर मां के भक्तों के बीच सुगबुहाट शुरु हो चुकी है। इसे लेकर अरवल जिले में मंगलवार को दुर्गापूजा महोतसव संपन्न कराने को लेकर जिले के पूजा कमिटियों के बीच कमेटी गठित करने के साथ बैठक आयोजित की गयी।

सर्वसम्मति से संजय कुमार अध्यक्ष पद पर चयनित

कमेटी में सर्वसम्मति से संजय कुमार को अध्यक्ष पद पर चयनित किया गया वहीं सचिव पद पर प्रिंस कुमार सोनी, कोषाध्यक्ष पद पर सुशील कुमार सोनी तथा व्यवस्था प्रमुख का दायित्व आदित्य अनिकेत को दिया गया। साथ ही बैठक के दौरान दुर्गापूजा महोतसव हर्षोल्लास के साथ संपन्न कराने की बात कही गई।

सोशल डिस्टेंस के साथ दुर्गापूजा संपन्न कराया जाएगा

इस दौरान कमेटी के सदस्यों ने कहा कि कोरोना वायरस जैसी वैश्विक महामारी के दौरान सोशल डिस्टेंस के साथ दुर्गापूजा संपन्न कराया जाएगा वहीं दुर्गा पूजा के सदस्यों द्वारा सोशल डिस्टेंस का भरपूर ख्याल रखा जाएगा। इसके साथ में वैदिक मंत्र उच्चारण के साथ पूजा संपन्न कराई जाएगी। इस दौरान शांतिकुंज हरिद्वार से पहुंचे विद्वान पंडितों द्वारा पूरे विधि-विधान के साथ मां दुर्गा की प्रतिमा स्थापना की जाएगी।

इस मौके पर दुर्गा पूजा कमेटी के सदस्य अमरनाथ केसरी, दीपक हलवाई, संतोष कुमार लारा, निखिल कुमार अग्रवाल, मुन्ना कुमार सोनी, मनु अग्रवाल समेत कई सदस्य उपस्थित थे।

इंडेन गैस वितरक से बाइक सवार अपराधियों ने छीने 42 हजार…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें