Thursday, July 18, 2024
Homeक्राइमइंडेन गैस वितरक से बाइक सवार अपराधियों ने छीने 42 हजार रुपये

इंडेन गैस वितरक से बाइक सवार अपराधियों ने छीने 42 हजार रुपये

कुर्था (अरवल)। बिहार की नीतीश कुमार की सुशासनी राज्य में अपराधियों की खूब चल रही है। यह कहने में कोई अतिश्योक्ति नहीं हो रही कि पुलिस का इक़बाल अपराधियों के पास से हट चुका है। प्राप्त खबर के आलोक में बताया गया कि सोमवार की देर संध्या अरवल जिले के कुर्था प्रखंड अंतर्गत थाना क्षेत्र में पिंजरावां मोड़ के पास अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने कुर्था इंडेन सर्विस, एलपीजी गैस एजेंसी के गैस वितरण वाहन को जबरन रोककर 42 हजार रुपये लूटकर चलते बने।

लूट की स्थान से महज कुछ ही दूरी पर थाना है

इस संबंध में मजे की बात तो यह मिली कि लूट की स्थान से महज कुछ ही दूरी पर थाना स्थित है। प्राप्त जानकारी के अनुसार एक बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गैस एजेंसी के गैस वितरण वाहन के चालक को हथियार का भय दिखाकर लगभग 42 हजार रुपये लूट लिए।

कुर्था थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया

इस घटना के संबंध में कुर्था इंडेन सर्विस गैस एजेंसी के स्टाफ द्वारा कुर्था थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया गया। जिसमे बताया गया कि गैस एजेंसी की गाड़ी गैस वितरण करते हुए पिंजरावां जा रही थी तभी पिंजरावां मोड़ के पास अपाची बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने गैस गाड़ी के सामने बीच सड़क पर बाइक लगाकर गाड़ी को रूकवाया।

गैस गाड़ी के चालक सुदर्शन यादव एवं गैस वितरक स्टाफ संतोष कुमार के बताए अनुसार दोनों बदमाश अपने हाथ में रिवॉल्वर लिए हुए थे और जान से मारने का धमकी देते हुए गैस विक्री के रखे 42 हजार रुपये तथा बैग के साथ मोबाईल छीनकर किंजर की तरफ भाग निकले।

सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह, पुलिस निरीक्षक मानवेन्द्र कुमार घटना की जानकारी ली तथा आवश्यक कार्रवाई का निर्देश दिया।

बारिश से पटना में खुशगवार हुआ मौसम, दो दिनों तक रहेंगे…
Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES

अन्य खबरें