बुधवार, फ़रवरी 28, 2024
होमक्राइमनदी में डूबने से मां-बच्चे की मौत, मचा कोहराम

नदी में डूबने से मां-बच्चे की मौत, मचा कोहराम

कुर्था (अरवल)। जिले के कुर्था प्रखंड स्थित थाना क्षेत्र अंतर्गत इब्राहिमपुर गांव के पास बीते शाम शनिवार को पुनपुन नदी में डूबने से एक बच्चे सहित मां की मौत होने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आने के बाद स्थानीय लोगों के साथ परिवारों के बीच कोहराम मच गयी।

इस संबंध में प्राप्त सूत्रों के द्वारा जानकारी के अनुसार बताया गया कि बीते दिन शनिवार को थाना क्षेत्र स्थित मोतीपुर बैंक में संजय यादव की पत्नी अनीता देवी अपने 3 वर्ष के बच्चे अंशु कुमारी साथ कुछ कार्य करने गई हुई थी। जब वह बैंक एवं बाजार के कार्य कर वापस घर लौट रही थी।

बच्चा का पैर फिसलने के कारण पानी में गिर गया

इसी दौरान बच्चा को शौच कराने नदी के किनारे गई परंतु बच्चा का पैर फिसलने के कारण पानी में गिर गया। जिसे बचाने के दौरान महिला का भी पैर फिसल गया और मां एवं बच्चे दोनों नदी में गीर गए। जहां पानी में डूबने के कारण दोनों की मौत हो गई एवं घटनास्थल पर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

काफी मशक्कत करने के बाद दूसरे दिन रविवार को मृतक का शव मिला

इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा काफी मशक्कत करने के बाद दूसरे दिन रविवार को मृतक का शव मिला। वहीं आपको बताते चलें कि घटित घटना की जानकारी मिलते हीं कुर्था थानाध्यक्ष दिनेश बहादुर सिंह अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अंतर परीक्षण के लिए सदर अस्पताल अरवल भेज दिए एवं मृतक के परिजनों को परिवारिक लाभ के सभी तरह के लाभ मिलने की बात बताये।

राजनीति के ब्रह्मबाबा के निधन पर नीतीश, तेजस्वी समेत कई नेताओं…

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular