गुरूवार, फ़रवरी 29, 2024
होमक्राइमबिहार की फाइनेंस कंपनी से बदमाशों ने लूटे 2.87 लाख, बढ़...

बिहार की फाइनेंस कंपनी से बदमाशों ने लूटे 2.87 लाख, बढ़ रहे अपराध से लोग परेशान

बिहार की राजधानी पटना के अगमकुंआ थाना क्षेत्र के जीरोमाइल के पास स्थित एक फाइनेंस कंपनी के ऑफिस से अपराधियों ने 2.87 लाख रुपए लूट लिए। घटना 28 फरवीर यानि शनिवार दोपहर की है। फाइनेंस कंपनी में पैसे जमा कराने आए लोगों के पैसे भी बदमाशों ने लूट लिए। विदित हो कि इस ऑफिस में पैसे का कलेक्शन होता था। लूट की वारदात को 4 से 5 बदमाशों ने अंजाम दिया।

अपराधियों द्वारा पैसे लूट की खबर जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी। पुलिस अपराधियों की शिनाख्त करने के लिए फाइनेंस कंपनी के ऑफिस और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाल रही है। खबर लिखे जाने तक कोई भी अपराधी पकड़ा नहीं गया है।

समस्तीपुर में हथियार के बूते 31.75 लाख लूटे

गौरतलब है कि इससे पहले बिहार के समस्तीपुर जिला के शहर के काशीपुर चौक पर सोमवार को दोपहर 12.45 बजे बाइक सवार बदमाशों ने एमके ट्रेडर्स के कर्मी से हथियार के बल पर 31.75 लाख रुपए लूट लिए। एमके ट्रेडर्स के दो कर्मी संजय कुमार ठाकुर व कुवरजीत कुमार बाइक से रुपए लेकर गोलारोड चौक स्थित एचडीएफसी बैंक में जमा करने जा रहे थे।

इस घटना को लेकर संजय कुमार व कुवरजीत कुमार जैसे ही काशीपुर लखना चौक के पास पहुंचे कि पीछे से एक बाइक पर सवार तीन लुटेरों ने उनकी बाइक में ठोकर मार दी। इससे रुपए का बैग लेकर बाइक के पीछे बैठे संजय बाइक से नीचे गिर पड़े। इसी दौरान बाइक से दो लुटेरे नीचे उतरे और हथियार दिखा कर उनसे बैग छीनने लगे।

संजय ने विरोध किया तो एक बदमाश ने उसपर गोली चलाई लेकिन फायर नहीं हुई। कुवरजीत ने विरोध किया तो अपराधियों ने उसके सिर पर पिस्टल तान दी। इसके बाद वह बाइक छोड़कर वहां से भाग गया। फिर लुटेरे रुपए से भरा बैग लेकर फरार हो गए। एसपी विकास बर्मन ने बताया कि लुटेरों को पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। घटनास्थल के ठीक सामने उच्च क्वालिटी का कैमरा जिला प्रशासन द्वारा लगाया गया है। लेकिन उक्त कैमरा लंबे समय से खराब है। पुलिस बदमाशों की भागने की दिशा वीर कुवर सिंह कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाल रही है।

फेरे के बाद प्रेमी संग भागी दुल्हन, मंडप में बैठे दूल्हे की जिद पर मिली दूसरी दुल्हन

Badhta Bihar News
Badhta Bihar News
बिहार की सभी ताज़ा ख़बरों के लिए पढ़िए बढ़ता बिहार, बिहार के जिलों से जुड़ी तमाम अपडेट्स के साथ हम आपके पास लाते है सबसे पहले, सबसे सटीक खबर, पढ़िए बिहार से जुडी तमाम खबरें अपने भरोसेमंद डिजिटल प्लेटफार्म बढ़ता बिहार पर।
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular